Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

लव, सेक्स और धोखा… पुलिस वाले की शर्मनाक हरकत, पैसे नहीं दिए तो पति को भेजीं अश्लील तस्वीरें

Police Officer Cheated Girl Friend Via Adult Photos: लव, सेक्स और धोखे की एक कहानी उत्तर प्रदेश में देखने को मिली, जहां एक पुलिस वाले ने शर्मनाक हरकते करते हुए युवती के साथ चीटिंग की। वहीं युवती ने भी अपने अवैध संबंध बनाकर पति को धोखा दिया। इगलास थाने में तैनात दारोगा के खिलाफ SSP […]

Edited By : Khushbu Goyal | Updated: Sep 28, 2023 11:40
Share :
Love, Sex, Blackmailing
Love, Sex, Blackmailing

Police Officer Cheated Girl Friend Via Adult Photos: लव, सेक्स और धोखे की एक कहानी उत्तर प्रदेश में देखने को मिली, जहां एक पुलिस वाले ने शर्मनाक हरकते करते हुए युवती के साथ चीटिंग की। वहीं युवती ने भी अपने अवैध संबंध बनाकर पति को धोखा दिया। इगलास थाने में तैनात दारोगा के खिलाफ SSP कलानिधि नैथानी के निर्देशों पर धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे लाइन हाजिर भी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अनोखी Love Story: लड़की ने लड़की की मांग में भरा सिंदूर, दुकान में शुरू हुई प्रेम कहानी

आरोपी तब अतरौली थाने में तैनात था

पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने बताया कि घटना 2021 की है। अलीगढ़ जिले के थाना अतरौली में उस समय तैनात दारोगा सचिन कश्यप की उससे फोन पर बात हुई। इसके बाद लगातार बातचीत का सिलसिला चला और दोस्ती प्यार में बदल गई। एक दिन सचिन ने शादी का प्रस्ताव दिया। इस बीच मुलाकात हुई, जिस दौरान उसने दोनों के कुछ अश्लील फोटो खींच लिए।

यह भी पढ़ें: किसी को कहा मर जाओ, वह मर गया तो यह सुसाइड के लिए उकसाना है या नहीं…पढ़ें हाईकोर्ट की टिप्पणी

फोटो के नाम पर करने लगा ब्लैकमेल

युवती के अनुसार, सचिन ने उससे पैसे मांगने शुरू कर दिए। एक-दो बार जरूरत समझ कर उसने पैसे दे दिए, लेकिन अब वह एकदम से 10 लाख रुपए मांगने लगा। उसने पैसे देने से इनकार किया तो सचिन उसके अश्लील फोटो पति को भेजने की धमकी देने लगा। पैसे नहीं देने पर उसने अश्लील फोटो पति को भेज दिए, जिसका उसने विरोध जताया तो उसने मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें: अलग रह रहे पति ने दोस्त बनाया, क्या इसे चीटिंग मान तलाक ले सकती है पत्नी? पढ़ें हाईकोर्ट की टिप्पणी

आरोपी लाइन हाजिर, गिरफ्तार होगा

युवती ने बताया कि उसने SSP कलानिधि नैथानी को सचिन की शिकायत दी। जांच पड़ताल के बाद उसके खिलाफ महिला थाना पुलिस ने 15 सितंबर को IPC की धारा 384 और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर लिया। साथ ही उसे लाइन हाजिर करके उसे गिरफ्तार करने के निर्देश जारी किए। मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

First published on: Sep 28, 2023 10:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें