Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Hit And Drag: गाजियाबाद में कार से टक्कर के बाद शख्स को कई फीट घसीटा; एफबी लाइव में कैद हुई पूरी वारदात

Hit And Drag: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बार फिर कार से टक्कर और घसीटने का मामला (Hit And Drag) सामने आया है। यहां के आरडीसी पुल के पास एक कार ने शख्स को पहले टक्कर मारी। इसके बाद कार के नीचे फंसा शख्स कई फीट तक घसीटता हुआ चला गया। हादसे में […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jul 19, 2023 13:58
Share :
Hit And Drag, Ghaziabad News, FB Live, Crime News, Ghaziabad News, UP News

Hit And Drag: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बार फिर कार से टक्कर और घसीटने का मामला (Hit And Drag) सामने आया है। यहां के आरडीसी पुल के पास एक कार ने शख्स को पहले टक्कर मारी। इसके बाद कार के नीचे फंसा शख्स कई फीट तक घसीटता हुआ चला गया। हादसे में शख्स की मौत हो गई है।

वहीं पास में बर्थडे पार्टी की वीडियो बना रहे युवकों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। आरोपी ने खुद को बुलंदशहर के भाजपा विधायक का रिश्तेदार बताया है।

कविनगर थाना क्षेत्र की है घटना

जानकारी के मुताबिक, ये घटना गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र के आरडीसी राजनगर पुल के पास की है। यहां कुछ लड़के अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी मना रहे थे। कुछ लड़के एफबी पर लाइव थे, तो कुछ लड़के नार्मल वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान पुल से उतरते हुए एक कार सड़क पर आई। सड़क के बीच में एक शख्स बैठा हुआ था।

युवकों ने मचाया शोर

पार्टी कर रहे लड़कों का कहना है कि कार की हेडलाइट से सड़क पर बैठा शख्स साफ दिखाई दिखाई दे रहा था। इसके बाद भी चालक ने कार को सड़क पर बैठे शख्स पर चढ़ा दिया। इतनी ही नहीं, आरोपी चालक कार को दौड़ते चला गया। शख्स कार के नीचे फंसा हुआ था। युवकों ने शोर मचा कर कार को रुकवाया।

पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पार्टी कर रहे युवकों के मोबाइल में ये घटना पूरी तरह से कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं युवकों से मिले वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है। कविनगर के एसीपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो आया। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Jul 19, 2023 01:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें