Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

यूपी रोडवेज की बसों में 6 दिन फ्री यात्रा करेंगी महिलाएं, सीएम योगी ने दी बड़ी सौगात

Ghaziabad: रक्षाबंधन पर इस बार बहनों को आने-जाने में कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए यूपी रोडवेज ने तैयारी शुरू कर दी है। यूपी रोडवेज की ओर से इस साल रक्षाबंधन पर गाजियाबाद संभाग में 200 अतिरिक्त बसों का संचालन किया जाएगा। इन बसों का संचालन 6 दिनों तक किया जाएगा। बता दें कि 30 […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Aug 23, 2023 11:48
Share :
Ghaziabad News, Sister will travel free on Rakshabandhan
रोडवेज बसों मे फ्री यात्रा कर सकेंगी महिलाएं

Ghaziabad: रक्षाबंधन पर इस बार बहनों को आने-जाने में कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए यूपी रोडवेज ने तैयारी शुरू कर दी है। यूपी रोडवेज की ओर से इस साल रक्षाबंधन पर गाजियाबाद संभाग में 200 अतिरिक्त बसों का संचालन किया जाएगा। इन बसों का संचालन 6 दिनों तक किया जाएगा। बता दें कि 30 अगस्त को पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार धूम-धाम से मनाएगा। रोडवेज प्रशासन लोगों को कोई तकलीफ ना हो इसे देखते हुए यह योजना बनाई है।

खराब बसों को दुरस्त करने में जुटा रोडवेज

यूपी रोडवेज के प्रबंध निदेशक एन के वर्मा ने बताया कि बसों के संचालन में जिन बसों में तकनीकी खराबी थी उसको ठीक किया जा रहा है। रविवार तक सभी बसों को ठीक कर दिया जाएगा। बसों का संचालन इस तरह से किया जाएगा कि लोगों को परेशानी ना हो। इन बसों का संचालन कम दूरी व लंबी दूरी दोनों ही रूटों पर किया जाएगा।

वर्मा ने बताया कि रक्षाबंधन पर महिलाओं को लटककर व खड़े होकर यात्रा करनी पड़ती है। इसलिए सरकार ने इस प्रकार के इंतजाम किए हैं ताकि लोगों को परेशानी ना हो। उन्होंने बताया कि कौशांबी बस डिपो से 162, गाजियाबाद डिपो से 58 और साहिबाबाद डिपो से 180 बसों का संचालन किया जाएगा। इसके अलावा बैकअप में कुछ अनुबंधित बसें भी रखी गई है। इसके लिए बसों के फेरे भी बढ़ाए जाएंगे।

First published on: Aug 23, 2023 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें