---विज्ञापन---

चेंजिंग रूम में CCTV मिलने पर महंत मुकेश के खिलाफ FIR, कपड़े पहनती महिलाओं के वीडियो मिले

Uttar Pradesh Crime News: गंगनहर छोटा हरिद्वार में नहाने आई महिला की शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई तेज हो गई है। महिला ने चेंजिंग रूम में कैमरा देख पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस को जांच में कई महिलाओं के कपड़े बदलते के वीडियो मिले थे। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Edited By : Parmod chaudhary | Updated: May 24, 2024 18:43
Share :
Hidden Camera
महिला चेंजिंग रूम में मिला था सीसीटीवी।

Uttar Pradesh Crime: महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ मुरादनगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है। यहां गंगनहर छोटा हरिद्वार में नहाने आई महिलाओं के चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगा मिला था। एक महिला ने इस बाबत पुलिस को शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की। जांच में कई महिलाओं के कपड़े बदलते के वीडियो मिले थे। 5 दिन की रिकॉर्डिंग के मिलने के बाद कार्रवाई की मांग तेज होने लगी थी। पुलिस को पता लगा है कि लंबे समय से महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:पाकिस्तानी पति ने बाथरूम में कैमरा लगा पत्नी के बनाए अश्लील वीडियो, Dark Web पर डाले

इससे पहले भी एक मामला सामने आया था। गंगनहर के शनि मंदिर परिसर में महिलाएं स्नान कर रही थीं। महिलाओं ने तीन युवकों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। आरोप था कि ये तीनों लोग महिलाओं का छिपकर वीडियो बना रहे थे। बता दें कि महिलाओं के लिए गंगनहर पर अलग से घाट बनाया गया है। यहां से दिल्ली के रहने वाले तीन युवकों को अरेस्ट किया गया था।

अलग तरीके से खुला था वीडियो बनाने का राज

इंदौर में भी कुछ दिन पहले एक शोरूम में लड़की का छिपकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया था। पुलिस ने मामले में आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार किया था। मैनेजर चेंजिंग रूम के दरवाजे के नीचे मोबाइल के जरिए वीडियो बनाता था। यहां लड़की अपनी सहेली के साथ शॉपिंग के लिए गई थी। वह जींस का ट्रायल लेने चेंजिंग रूम में गई थी। लेकिन कपड़े बदलते समय उसका पैर मैनेजर के हाथ से टकरा गया था। जिसके बाद लड़की चीखी, तो आरोपी वहां से भाग गया था। बाद में मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

 

First published on: May 24, 2024 06:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें