Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

सचिन-सीमा हैदर के नाम से घर पहुंचा लिफाफा; किसने भेजा, कहां से आया, क्या था इसमें? जानें

Seema Haider: भारत से पाकिस्तान गई अंजू पर वहां तोहफों की बारिश हो रही है। ये खबर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन के घर भी एक लिफाफा पहुंचा। इसे देखकर परिवार वाले डर गए। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में इस लिफाफे को खोला गया तो कहानी […]

Edited By : Mohmad Yusuf | Updated: Aug 3, 2023 15:41
Share :
Seema Haider, Pakistani Seema Haider, Envelope For Seema Sachin, Joy Offer to Seema Haider, UP News

Seema Haider: भारत से पाकिस्तान गई अंजू पर वहां तोहफों की बारिश हो रही है। ये खबर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन के घर भी एक लिफाफा पहुंचा। इसे देखकर परिवार वाले डर गए। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में इस लिफाफे को खोला गया तो कहानी पलट गई।

जानकारी के मुताबिक सीमा हैदर की मदद के लिए देशवासियों ने हाथ आगे बढ़ाए हैं। सीमा को फिल्मों में चांस के बाद नौकरी का ऑफर मिला है। हालाकि जांच एजेंसियों की ओर से सीमा हैदर को अभी क्लीनचिट नहीं मिली है। पुलिस सीमा के चार बच्चों समेत अवैध रूप से भारत में घुसने के मामले में चार्जशीट तैयार करने में जुटी है।

सचिन के पिता का वीडियो हुआ था वायरल

पाकिस्तान से सीमा हैदर के आने के बाद सचिन मीणा के परिवार की माली हालत खस्ता हो गई है। कुछ दिनों पहले सचिन के पिता नेत्रपाल का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद सीमा और उसके प्रेमी सचिन को फिल्मों के बाद गुजरात की एक कंपनी ने नौकरी का ऑफर दिया है।

बताया गया है कि सचिन के स्थानीय पते (रबूपुरा, ग्रेटर नोएडा) पर एक रजिस्टर्ड डाक से पत्र आया है, जिसमें दोनों को छह-छह लाख रुपए का सालाना पैकेज देने की बात कही गई है। लेटर में लिखा है कि सचिन मीणा और सीमा हैदर यहां आकर कभी भी नौकरी ज्वॉइन कर सकते हैं।

डर के मारे पुलिस के सामने खोला लिफाफा

सूत्रों के मुताबिक सोमवार को डाक द्वारा ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा स्थित सचिन मीणा और सीमा हैदर के घर पर एक लिफाफा पहुंचा, जिसे पुलिस की मौजूदगी में खोला गया। पहले तो सचिन और सीमा लेटर को देखकर डर गए थे। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

काम आई नेत्रपाल की अपील

बता दें कि भारतीय किसान लोक शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर स्वराज सिंह सीमा हैदर और सचिन मीणा से मिलने पहुंचे थे। सचिन मीणा के पिता ने मास्टर शिवराज सिंह के सामने एक वीडियो के माध्यम से अपील की थी कि काम न होने के कारण खाने तक के लाले पड़ गए हैं।

इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। बताया गया है कि इसके बाद ही सीमा हैदर को एक फिल्म में काम करने का ऑफर भी मिला था। दूसरी ओर गुजरात की कंपनी ने दोनों को 50-50 हजार रुपए महीना (6-6 लाख रुपये सालाना) की नौकरी का ऑफर भेजा गया है। हालांकि पुलिस इस लेटर की सच्चाई की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Aug 02, 2023 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें