Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

UP: हरियाणा से पेशी पर आए मुल्जिम की हापुड़ कचहरी के बाहर गोली मारकर हत्या, पुलिसकर्मी भी घायल

हापुड़: यूपी के जिला हापुड़ में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी पैदा कर दी। शहर की फ्री गंज रोड स्थित कचहरी में पेशी पर आए एक मुल्जिम पर कई राउंड फायरिंग की गई। इसमें शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल बताया […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Aug 16, 2022 12:59
Share :

हापुड़: यूपी के जिला हापुड़ में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी पैदा कर दी। शहर की फ्री गंज रोड स्थित कचहरी में पेशी पर आए एक मुल्जिम पर कई राउंड फायरिंग की गई। इसमें शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल बताया गया, जिसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, कोर्ट खुलने के बाद हरियाणा के फरीदाबाद के एक बदमाश को हापुड़ कचहरी में पेशी पर लाया जा रहा था। तभी तीन से चार लोगों ने उसपर हमला कर दिया। मृतक की पहचान लाखन पाल सिंह के रूप में हुई है।

घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी पहुंचे हैं। एसपी दीपक भूकर ने मौत की पुष्टी की। वहीं, घायल एक पुलिसकर्मी का इलाज देवनंदनी अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि कचहरी के सामने रघुवीर गंज रोड पर हमलावर घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही पुलिस की गाड़ी आरोपी को लेकर पहुंची तो कुछ ही कदम पर कचहरी के बाद मुल्जिम पर हमला बोल दिया गया। लाखन को 4 से 5 गोली मारी गई।

वारदात को अंजाम देकर बदमाश वापस रघुवीर गंज वाली रोड पर पहुंचे। बताया गया कि वहां उनकी बाइक पहले से ही खड़ी थी, जिसपर सवार होकर वे मेरठ रोड की तरफ भाग निकले। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा, ‘हरियाणा पुलिस बदमाश को पेशी पर लेकर आई थी, जैसे ही हरियाणा पुलिस की गाड़ी कचहरी के गेट से 25 मीटर की दूरी पर रुकी, पैदल आए 3 से 4 लोगों ने बदमाश को गोली मार दी। सभी पुलिसकर्मी सेफ हैं।’

First published on: Aug 16, 2022 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें