Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

एक ही लड़की पर आया दो लड़कों का दिल, आमने-सामने आए तो चले ‘बम’, जानें पूरा मामला

कानपुर में बुधवार देर शाम लड़कों के दो गुटों में मारपीट हो गई। बात मारपीट तक ही नहीं थमी। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर बमबारी भी कर दी। इसके बाद इलाके में दहशत फैल गई।

कानपुरः कानपुर में बुधवार देर शाम लड़कों के दो गुटों में मारपीट हो गई। बात मारपीट तक ही नहीं थमी। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर बमबारी भी कर दी। इसके बाद इलाके में दहशत फैल गई। लोग अपने घरों में छिप गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। जब पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो पुलिस के भी होश उड़ गए। मामला आशिकी का निकला। एक लड़की के लिए दीवाने हुए दो लड़कों ने एक दूसरे पर हमला बोला था। कानपुर में इन सिरफिरे आशिकों की चर्चाएं हो रही हैं।

बमबाजी होते ही इलाके में फैल गई दहशत

जानकारी के मुताबिक कानपुर शहर के पॉश इलाके फीलखाना थाना क्षेत्र में देर शाम दो गुट आमने-सामने आ गए। जानकारी के मुताबिक एक पक्ष में तीन और दूसरे पक्ष में दो लड़के थे। देखते ही देखते दोनों ओर से मारपीट होने लगी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों ओर से जमकर विवाद हुआ। इसके बाद अचानक बमबाजी होने लगी। एकाएक हुए धमाकों से इलाके में दहशत फैल गई। लोगों में हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी।

दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बमबाजी करने वाले आरोपियों को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक मारपीट और बमबाजी में एक पक्ष के दो लड़के घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो हैरान रह गए। साथ ही लोगों का कहना है कि आशिकी में पागल लड़कों का ऐसा रूप पहली बार देखने को मिला है। पुलिस अब मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस द्वारा आरोपी लड़कों से पूछताछ के बाद सामने आया है कि दोनों गुटों के दो लड़के एक लड़की के चक्कर में थे। दोनों लड़के एक ही लड़की को पाने के लिए एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए। अपने-अपने साथियों के साथ भिड़ गए। कानपुर के डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को दो गुटों में मारपीट के बाद बमबाजी की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के तीन लड़कों को हिरासत में लिया। मुकदमा लिखा जा रहा है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -