Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

तेलंगाना: भाजपा विधायक टी राजा के बाद पार्टी प्रदेशाध्यक्ष बंदी संजय को भी पुलिस ने लिया हिरासत में

हैदराबाद: तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को पुलिस ने आज जंगांव में हिरासत में ले लिया। बंदी संजय की ‘मौना दीक्षा’ को पुलिस ने रोक लिया। पुलिस की कार्रवाई के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया।

अभी पढ़ें दर्दनाक हादसा! ट्रक ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौत

बता दें कि पुलिस ने आज बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के वाहनों को रोका। भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच मामूली हाथापाई हुई। बंदी संजय जंगांव में पदयात्रा कर रहे हैं।

 

बंदी संजय ने अपने ट्विटर पर लिखा, “हम मांग करते हैं कि घायल बीजेपी नेताओं को तुरंत अस्पताल ले जाया जाए और बेहतर इलाज दिया जाए। बीजेपी को पुलिस मामलों और टीआरएस के गुंडों के हमलों का डर नहीं है। शराब घोटाले की सच्चाई सामने आनी चाहिए। सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए चाहे अपराधी कोई भी हो।”

उन्होंने यह भी ट्वीट किया, “शराब घोटाले में आरोपों के जवाब की मांग को लेकर सीएम केसीआर की बेटी कलवकुंतला कविता के घर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं के खिलाफ टीएस पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने की कड़ी निंदा करता हूं। इस बात के स्पष्ट सबूत हैं कि टीआरएस के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया है।”

सोमवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी, भारतीय जनता युवा मोर्चा और भाजपा महिला मोर्चा के कुछ कार्यकर्ताओं ने टीआरएस एमएलसी कलवाकुंतला कविता के घर को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कविता के इस्तीफे की मांग की और आगे आरोप लगाया कि वह दिल्ली शराब नीति घोटाले में शामिल थीं।

टी राजा भी गिरफ्तार

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बाद तेलंगाना बीजेपी विधायक टी राजा सिंह द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद हैदराबाद में भारी प्रदर्शन जारी है। इस बीच मंगलवार सुबह हैदराबाद साउथ जोन पुलिस ने टी राजा को गिरफ्तार कर लिया है। सिंह गोशामहल से विधायक हैं।

हाल ही में टी राजा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए। आक्रोशित भीड़ हैदराबाद के दबीरपुरा, भवानीनगर, रेनबाजार और मिर्चचौक थानों में विरोध प्रदर्शन करती नजर आई।

सिंह के खिलाफ दबीरपुरा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153 ए, 295 और 505 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

इससे पहले 19 अगस्त को, हैदराबाद में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो से पहले राजा सिंह और 4 अन्य को सुरक्षात्मक हिरासत में ले लिया गया था। पिछले हफ्ते, सिंह ने कॉमेडियन पर हमला करने और तेलंगाना राष्ट्र समिति द्वारा शासित तेलंगाना सरकार द्वारा शहर में प्रदर्शन करने की अनुमति देने पर कार्यक्रम स्थल को जलाने की धमकी दी थी।

सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो संदेश में, भाजपा विधायक ने कहा कि कॉमेडियन ने हिंदू देवताओं पर मजाक उड़ाया था और उन्हें हैदराबाद में प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

अभी पढ़ें वीजा खत्म होने के बाद अवैध रूप से रह रहे 15 चीनी नागरिक पकड़े, सभी को दिल्ली भेजा

पिछले साल दिसंबर में, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे और राज्य के आईटी मंत्री केटी रामाराव ने फारूकी और कुणाल कामरा जैसे हास्य कलाकारों को “खुला निमंत्रण” दिया था, जो अक्सर दक्षिणपंथी समूहों के निशाने पर रहते हैं।

अभी पढ़ें –     प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -