Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, 12 राज्यों के शिवसेना अध्यक्ष शिंदे कैंप में शामिल

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इन सभी राज्य प्रमुखों को अपने राज्यों में पार्टी के विकास के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक और झटका लगा है। 15 में से 12 राज्यों के शिवसेना अध्यक्ष एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं। बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट में बगावत के बाद कई विधायक शिंदे गुट में शामिल हो गए थे जिसके बाद उद्धव ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। 30 जून को एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।

अभी पढ़ें बीड़ी टायकून ने की थी अपने सुरक्षा गार्ड की हत्या, केरल हाई कोर्ट ने उम्रकैद की सजा को रखा बरकरार

गुरुवार 15 सितंबर को हुई बैठक में 12 राज्यों के शिवसेना अध्यक्षों को शिंदे गुट में शामिल कराया गया है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इन सभी राज्य प्रमुखों को अपने राज्यों में पार्टी के विकास के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

अभी पढ़ें सिर्फ 20 सेकेंड… और शिकार का काम तमाम, जानें और क्या हैं चीते की खासियतें

इन राज्यों के चीफ शिंदे गुट में हुए शामिल

एकनाथ शिंदे गुट में शामिल होने वालों में दिल्ली शिवसेना के राज्य प्रमुख संदीप चौधरी, मणिपुर प्रमुख तोम्बी सिंह, मध्य प्रदेश प्रमुख थडेश्वर महावर, छत्तीसगढ़ प्रमुख धनंजय परिहार, गुजरात प्रमुख एस.आर. पाटिल, राजस्थान प्रमुख लखन सिंह पवार शामिल हैं।

इनके अलावा हैदराबाद प्रमुख मुरारी अन्ना, गोवा प्रमुख जितेश कामत, कर्नाटक प्रमुख कुमार ए हकरी, पश्चिम बंगाल प्रमुख शांति दत्ता, ओडिशा राज्य प्रभारी ज्योतिश्री प्रसन्न कुमार, त्रिपुरा राज्य प्रभारी बारीवदेव नाथ शामिल हैं।

अभी पढ़ें – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -