Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Road Accident: सीकर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, घर में पसरा मातम

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले से दुखद खबर सामने आ रही है। शहर के झुंझुनू बाइपास पर आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया इस सड़क हादसे में मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। हरियाणा नंबर की एक कार डिवाइडर के ऊपर से जा कर दूसरी तरफ जा रहे ट्रक में भिड़ गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

उद्योग नगर थाने के सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि हादसे में नितिन पुत्र धर्मेंद्र सिंह (25) निवासी जींद हरियाणा, प्रतीक जाट ( 21) निवासी काकोड़ा, सूरजगढ़, झुंझुनूं और रविंद्र ( 25) निवासी तांबाखेड़ी झुंझुनूं की मौत हो गई। तीनों दोस्त थे और सीकर की डिफेंस एकेडमी से कोचिंग कर रहे थे।

मामले की जांच कर रहे उद्योग नगर थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया कि नितिन दो भाइयों में छोटा था। जबकि प्रतीक व रविंद्र अपने माता- पिता की इकलौती संतान थे। ऐसे में हादसे में दो घरों के चिराग ही बुझ गए। इस घटना के बाद से तीनों घरों में मातम पसर गया है। दोनों शवों को राजकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है। मृतक हरियाणा के बताए जा रहे हैं।

वहीं कार अनियंत्रित होकर टकराने से पैदल चल रहे एक व्यक्ति को भी चपेट में ले लिया। जिसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक कार जयपुर से झुंझुनूं की तरफ जा रही थी। वहीं ट्रक झुंझुनूं से जयपुर की तरफ आ रहा था। कार ने आगे चल रही कार को ओवरटेक किया। फिर डिवाइडर से टकराने के बाद कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई। कार के नंबरों के आधार पर एक मृतक की पहचान की गई है। परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। वहीं टक्कर के बाद ट्रक ड्राइवर भाग गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -