Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

महिला को निर्वस्त्र करने का मामलाः धरने पर बैठे किरोड़ीलाल, बोले- राहुल गांधी यहां आकर पीड़िता से क्यों नहीं मिलते?

Woman Paraded Nude In Rajasthan: बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा रविवार को प्रतापगढ़ के धरियावाद पहुंचे। यहां वे आदिवासी महिला के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि धरियावाद में महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में सीएम गहलोत को बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने गहलोत सरकार पर राहत पैकेज में भेदभाव और […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Sep 3, 2023 18:26
Share :
Woman Paraded Nude In Rajasthan, Kirori Lal sitting on dharna
Kirodi Lal meena

Woman Paraded Nude In Rajasthan: बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा रविवार को प्रतापगढ़ के धरियावाद पहुंचे। यहां वे आदिवासी महिला के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि धरियावाद में महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में सीएम गहलोत को बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने गहलोत सरकार पर राहत पैकेज में भेदभाव और पुलिस पर पीड़िता को बंधक बनाने का आरोप भी लगाया। किरोड़ी ने इस मामले में पीड़िता का मुआवजा, नौकरी और मकान देने की मांग की।

किरोड़ीलाल पीड़िता के घर जाने से पहले धरियावाद थाने पहुंचे। यहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और पीड़िता से मिलने की बात की। इस पर अधिकारियों ने कहा कि महिला और उसक परिजन फिलहाल काउसिलिंग में हैं। इसलिए वे नहीं मिल सकते। इसके बाद किरोड़ीलाल ने शाम तक काउंसिलिंग पूरी कर मुक्त करने की मांग की।

धरने पर बैठे किरोड़ीलाल

पुलिस द्वारा पीड़िता को मुक्त नहीं करने के कारण सांसद थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आदिवासी बेटी के पैकेज में भेदभाव ना करके 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी, रहने के लिए पक्का मकान की तुरंत प्रभाव से घोषणा करें।

सीएम घड़ियाली आंसू बहाकर चले गए- किरोड़ीलाल

किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि इससे पहले अपराध की यह स्थिति देश में कभी नहीं देखी। सीएम घड़ियाली आंसू बहाकर 10 लाख रुपए दे जाए ये कतई बर्दाश्त नहीं है। मणिपुर की घटना पर कांग्रेस ने हाय तौबा मचा दी थी। राहुल गांधी मणिपुर पहुंच गए थे। वे यहां आकर पीड़िता से क्यों नहीं मिलते? गहलोत सरकार कुल मिलाकर मामले में पर्दा डालने की कोशिश कर रही है। उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं कहने वाले यहां आकर देखें लड़कियों की हालत कितनी बदहाल है? उन्होंने कहा कि राजस्थान भय मुक्त हो इसलिए जरूरी है कि राजस्थान को गहलोत से मुक्त कराया जाए।

किरोड़ी लाल यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि पुलिस अपनी कार्रवाई के बाद पीड़िता और परिजनों को मुक्त करें ताकि आदिवासी समाज में भी न्याय की अपनी परंपरा है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को सामजिक स्तर पर दंडित किया जाना चाहिए।

First published on: Sep 03, 2023 06:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें