Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

पत्नी प्रेमी संग भागी तो पति के अंदर दरिंदगी जागी, जानें महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले का असली सच

Woman Paraded Nude In Rajasthan: राजस्थान के प्रतापगढ़ में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामले का असली सच सामने आया गया है। आरोपित की पहचान भी हो गई है। और पुलिस ने इस मामले में अब तक 9 लोगों को अरेस्ट किया है। वहीं 4 अन्य लोगाें को पुलिस ने हिरासत में लिया है। गौरतलब […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Sep 2, 2023 17:23
Share :
Woman Paraded Nude In Rajasthan
Cruelty With Rajasthan Woman

Woman Paraded Nude In Rajasthan: राजस्थान के प्रतापगढ़ में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामले का असली सच सामने आया गया है। आरोपित की पहचान भी हो गई है। और पुलिस ने इस मामले में अब तक 9 लोगों को अरेस्ट किया है। वहीं 4 अन्य लोगाें को पुलिस ने हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि मामले के सामने आने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने भी गंभीरता को देखते हुए तत्काल जांच के आदेश दिए थे। वहीं विपक्ष ने भी प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ती अपराध की घटनाओं को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा किया था।

बता दें कि प्रतापगढ़ के धरियावाद में 21 साल की महिला को निर्वस्त्र करने का वीडियो पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गर्भवती महिला को निर्वस्त्र करने के बाद उसे गांव में घुमाया गया। इस मामले में मुख्य आरोपी महिला का पति ही है। जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। वीडियो में महिला रोती हुई नजर आ रही है।

प्रेमी संग भागी थी महिला

मामले के सामने आने के बाद पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच कर रही है। वहीं आरोपियों से की गई पूछताछ में यह सामने आया कि महिला की एक साल पहले शादी हुई थी। उसका गांव के पास रहने वाले युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था। महिला गर्भवती भी थी। चार दिन पहले वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। जब परिवार को इस मामले की जानकारी मिली तो लोगों ने महिला का पीछा किया उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया।

जांच के लिए गठित की 6 टीमें

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच के लिए 4 पुलिस थानों के अधिकारियों की 6 टीम बनाई हैं। इसमें 2 डीएसपी रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पीड़िता और आरोपी दोनों ही आदिवासी हैं। वहीं धरियावाद का पहाड़ा गांव भी आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में आता है।

First published on: Sep 02, 2023 05:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें