Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Watch Video: ‘मंत्री को अरब सागर में फेंक देना चाहिए…’ परिवर्तन सकंल्प यात्रा में गजेंद्र सिंह शेखावत का Video वायरल

Gajendra Singh Shekhawat Viral Video on Shanti Dhariwal: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। कांग्रेस और भाजपा अपनी चुनावी तैयारियों को धार देने में जुटी है। बीजेपी परिवर्तन संकल्प यात्रा के माध्यम से सत्ता में वापसी की कोशिशों में जुटी है। इस बीच भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Sep 11, 2023 16:04
Share :
Gajendra Singh Shekhawat Viral Video on Shanti Dhariwal
Gajendra Singh Shekhawat

Gajendra Singh Shekhawat Viral Video on Shanti Dhariwal: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। कांग्रेस और भाजपा अपनी चुनावी तैयारियों को धार देने में जुटी है। बीजेपी परिवर्तन संकल्प यात्रा के माध्यम से सत्ता में वापसी की कोशिशों में जुटी है। इस बीच भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने बीकानेर में नगरीय शासन मंत्री शांति धारीवाल के बयान को लेकर कहा कि ऐसे मंत्रियों को अरब सागर में फेंक देना चाहिए। उन्होंने 100 यूनिट फ्री बिजली वाले बयान पर भी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता के जमीर को नहीं खरीदा जा सकता।

राजस्थान के मर्दों पर कालिख पोत दी

बीकानेर में रविवार रात हुई सभा में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के मंत्री शांति धारीवाल कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। लेकिन उन्होंने राजस्थान के मर्दों पर कालिख पोतने का काम किया है। आज भी ये मंत्री गहलोत मंत्रिमंडल का हिस्सा हैं। ऐसे व्यक्ति को उठाकर अरब सागर में फेंक देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि ये राजस्थान की मर्दानगी का अपमान है। उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान की मर्दानगी महाराणा प्रताप और वीर दुर्गादास से है।

विधानसभा में धारीवाल ने कहा था- ये मर्दाें का प्रदेश है

बता दें कि मार्च 2022 में विधानसभा के बजट सत्र में रेप के आंकड़ों से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। ऐसे में ऐसी छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती है। शेखावत ने आगे कहा कि ये सरकार निपटने वाली हैं। अब जनता को बेवकूफ बनाने के लिए फ्री की योजनाएं लेकर आएं हैं। 100 यूनिट बिजली के नाम पर जनता का जमीन नहीं खरीदा जा सकता। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने फ्री योजनाओं के नाम पर लोगों को लाइन में लगा दिया।

First published on: Sep 11, 2023 04:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें