---विज्ञापन---

Video: खुले में नाॅनवेज बेच सकते हैं क्या… चुनाव जीतते ही एक्शन मोड में आए भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य

Viral Video BJP Mla Balmukund Acharya: चुनाव परिणाम आते ही भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे अधिकारी को वार्निंग देते नजर आ रहे हैं ।

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Dec 4, 2023 15:29
Share :
Viral Video BJP Mla Balmukund Acharya

Viral Video BJP Mla Balmukund Acharya: राजस्थान का विधानसभा चुनाव में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिला है। अब बीजेपी का हाईकमान सीएम तय करने में जुटा है। चुनाव परिणाम आते ही विधायक जी एक्शन मोड में आ गए हैं। बीजेपी के हवामहल से विधायक बालमुकुंद आचार्य अधिकारी को फोन पर चेतावनी दे रहे हैं कि शाम तक सड़कों से सभी नाॅनवेज के ठेले हट जाने चाहिए।

बता दें कि हवामहल से भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे अधिकारी को फोन पर चेतावनी दे रहे हैं कि खुल में नाॅनवेज बेच सकते हैं क्या? इसके अधिकारी इधर-उधर की बात करने लगे तो गुस्साए विधायक जी ने फोन पर चेतावनी दे दी कि 24 घंटे के सारे ठेले हट जाने चाहिए। शाम तक सभी गलियां साफ हो जानी चाहिए।

मैं शाम तक रिपोर्ट लूंगा

उन्होंने मार्केट में खड़े होकर अधिकारी को फोन लगाया और क्लास लगा दी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाकर विधायक के इस एक्शन का स्वागत किया। इतना ही विधायक जी ने अधिकारी से कहा कि मैं शाम तक आप से रिपोर्ट लूंगा।

 

First published on: Dec 04, 2023 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें