Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

छुट्टियों पर घर आए फौजी ने बरसाईं गोगामेड़ी पर गोलियां, जानें कौन है शूटर नितिन

Gogamedi muder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी केस के शूटर नितिन फौजी के बारे में अहम खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार वह 5 साल पहले सेना में भर्ती हुआ था।

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Dec 6, 2023 14:25
Share :
Gogamedi muder Case Shooter Nitin Fauji
Gogamedi muder Case Shooter Nitin Fauji

Gogamedi muder Case: जयपुर में श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर को 2 बदमाशों ने गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। मामले में अब तक पुलिस ने 2 शूटर्स को अरेस्ट कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। गोगामेड़ी की हत्या का हरियाणा कनेक्शन सामने आया है। गोगामेड़ी हत्या से नाराज करणी सेना ने आज राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है। हत्या के विरोध में आज उदयपुर, जैसलमेर, जयपुर, जोधपुर समेत प्रदेश के अनेक जिलों में करणी सेना के कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।

हत्याकांड में शामिल आरोपियों की पहचान रोहित राठौड़ मकराना, नागौर और नितिन फौजी, महेंद्रगढ़, हरियाणा के तौर पर हुई है। शूटर नितिन फौजी महेंद्रगढ़ के दौंगड़ा जाट का निवासी है फिलहाल वह आर्मी में हैं और अलवर में पोस्टेड हैं। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। फौजी के पड़ोसियों ने बताया कि वह पांच साल पहले ही आर्मी में भर्ती हुआ था और नवंबर में छुट्टियों पर घर आया हुआ था। उसकी शादी बहरोड़, अलवर में हुई है।

यह भी पढे़ंः गोगामेड़ी को मारने वाले दोनों शूटर्स अरेस्ट, पुलिस ने हरियाणा से दबोचा, हत्या के विरोध में आज राजस्थान बंद

हत्याकांड से अपहरण कांड में सामने आया नाम

हत्याकांड को अंजाम देने से पहले नितिन फौजी ने 10 नवंबर को महेंद्रगढ़ में गोविंद शर्मा नाम के शख्स को किडनैप करने की कोशिश की। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में अन्य आरोपी को तो पकड़ लिया लेकिन नितिन वहां से भाग गया।

यह भी पढ़ेंः नाम कमाने की हनक…बड़ा पैसा बनाने की चाहत, कैसे 19 साल का रोहित गोदारा बन गया राजस्थान का नंबर 1 गैंगस्टर?

 

First published on: Dec 06, 2023 01:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें