---विज्ञापन---

Right To Health Bill: सरकार के साथ वार्ता विफल होने के बाद डाॅक्टरों का दो टूक जवाब- ‘बिल वापस लीजिए’

Jaipur News: राइट टू हेल्थ बिल के खिलाफ जयपुर में डाॅक्टरों का प्रदर्शन जारी है। इस बीच सचिवालय में सरकार और डाॅक्टर्स के बीच वार्ता असफल रही। वार्ता के दौरान डाॅक्टर्स ने कहा कि हमें राइट टू हेल्थ बिल मंजूर नहीं है। बिल वापस लीजिए। डाॅक्टर्स के साथ हुई मीटिंग में अतिरिक्त मुख्य सचिव अखिल अरोड़ा, […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Mar 26, 2023 16:48
Share :
Right To Health Bill

Jaipur News: राइट टू हेल्थ बिल के खिलाफ जयपुर में डाॅक्टरों का प्रदर्शन जारी है। इस बीच सचिवालय में सरकार और डाॅक्टर्स के बीच वार्ता असफल रही। वार्ता के दौरान डाॅक्टर्स ने कहा कि हमें राइट टू हेल्थ बिल मंजूर नहीं है। बिल वापस लीजिए।

डाॅक्टर्स के साथ हुई मीटिंग में अतिरिक्त मुख्य सचिव अखिल अरोड़ा, प्रमुख सचिव टी रविकांत और जयपुर कलेक्टर मौजूद रहे। बता दें कि सीएम अशोक गहलोत दिल्ली में राहुल गांधी के समर्थन में चल रहे धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए चले गए। इसलिए वे इस प्रदर्शन में शामिल नहीं हो सके।

रात में वार्ता से डाॅक्टरों ने किया इंकार

इससे पहले सीएम ने शनिवार को दिल्ली से जयपुर पहुंचे थे। सीएम ने जयपुर में स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा, मुख्य सचिव ऊषा शर्मा समेत अन्य अधिकारियाें के साथ इस मामले को लेकर बैठक भी की थी। इसके बाद देर रात मुख्य सचिव स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अफसरो के साथ चर्चा की। रात को डाॅक्टर वार्ता को तैयार नहीं थे। इसलिए आज दिन में 3 बजे वार्ता की गई।

सीएम ने डॉक्टरों से की काम पर लौटने की अपील

सीएम अशोक गहलोत ने डॉक्टरों से हड़ताल खत्म कर काम पर लौटने की अपील की। सीएम ने कहा- राइट टू हेल्थ में डॉक्टरों के हितों का पूरा ध्यान रखा गया है। डॉक्टरों की मांगों को राइट टू हेल्थ बिल लाया गया है। डॉक्टरों का हड़ताल पर जाना उचित नहीं है। पक्ष-विपक्ष ने सर्वसम्मति से यह बिल पास किया है।

First published on: Mar 26, 2023 04:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें