Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

RCA Election 2022: 24 दिसम्बर को ही होंगे राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव, यहां देखें विस्तृत कार्यक्रम

RCA Election 2022: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। RCA के चुनाव 24 दिसम्बर को होंगे।

RCA Election 2022: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। RCA के चुनाव 24 दिसम्बर को होंगे। बता दें कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का विस्तृत कार्यक्रम जारी हो गया है।

बता दें साल 2019 में RCA के चुनाव जितने रोमांचक कहे जाते हैं, वैसा ही रोमांच अब आरसीए चुनाव 2022 में देखने को मिल सकता है। क्योंकि 2019 में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के सामने जहां उनकी ही कांग्रेस के रामेश्वर डूडी मैदान में नजर आए थे।

इस तरह रहेगा आरसीए चुनावी कार्यक्रम

12 से 14 दिसम्बर तक वोटर लिस्ट पर आपत्ति दर्ज होगी।
17 व 18 दिसम्बर को आपत्तियों पर सुनवाई होगी।
19 दिसम्बर को फाइनल वोटर लिस्ट जारी होगी।
20 दिसम्बर को नामांकन दाखिल किए जाएंगे।
24 दिसम्बर को 1 से 4 बजे तक वोटिंग होगी।

जानकारी के मुताबिक चुनाव अधिकारी सुनील अरोड़ा चुनाव का आयोजन कराएंगे। बता दें कि 4 अक्टूबर से आरसीए की वर्तमान कार्यकारिणी को तीन साल पूरे हो गए थे, इसलिए नई कार्यकारिणी के चुनाव होने जरूरी हैं।

गौरतलब है कि राजस्थान में 33 जिलों समेत तीन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी वोट डालेंगे। कुल मिलाकर 36 वोट आरसीए चुनाव में डाले जाएंगे। सलीम दुर्रानी, गगन खोड़ा और पंकज सिंह वोटर्स में शामिल हैं। पंकज सिंह पहली बार आरसीए चुनाव में वोट डालेंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -