Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Dholpur: शौच के लिए गई नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

राजस्थान के धौलपुर से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। जिले में शौच के लिए गई नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है।

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। जिले में शौच के लिए गई नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। जानकारी के अनुसार जब नाबालिग चिल्लाने लगी तो लोग घनास्थल पहुंचें और ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर जमकर धुनाई कर डाली। उसके बाद ग्रामीणों ने नाबालिग और आरोपी को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहाँ पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि 11वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ गांव के ही 1 युवक ने रेप किया है वहीं 2 अन्य युवकों ने उसकी मदद की। वहीं नाबालिग के चिल्लाने पर गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो आरोपी ने वहां भागने की कोशिश की लेकिन इस दौरान ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक लड़की के परिजनों ने महिला थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि, धौलपुर में 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई गई है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस इस घटना के आगे की जांच में जुट गयी है।

वहीं घटना के बाद नाबालिग को अभी हालत गंभीर बताई जा रही है। फौजदार ने आगे बताया कि नाबालिग का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल कराया गया है। वहीं पुलिस ने नाबालिग के पर्चा बयान के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है जिसकी जांच सीओ सिटी सुरेश सांखला कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सभी आरोपियों की उम्र 20 से 24 साल के बीच है।

 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -