Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

Rajasthan Politics: कांग्रेस सरकार डूबता हुआ जहाज, वसुंधरा राजे बोलीं- ‘महिला अत्याचार में प्रदेश पूरे देश में अव्वल’

Rajasthan Politics: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे फिलहाल दक्षिणी राजस्थान में अपनी जबरदस्त सक्रियता दिखा रही हैं। हालांकि पार्टी के अन्य कार्यक्रमों में वह हिस्सा नहीं ले रही हैं। लेकिन सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने के बहाने वह कांग्रेस और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साध रही है। मंगलवार को वसुंधरा उदयपुर के दौरे पर रहीं। जहां […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Jul 26, 2023 13:05
Share :
Rajasthan Politics, Vasundhra Raje slams Congress

Rajasthan Politics: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे फिलहाल दक्षिणी राजस्थान में अपनी जबरदस्त सक्रियता दिखा रही हैं। हालांकि पार्टी के अन्य कार्यक्रमों में वह हिस्सा नहीं ले रही हैं। लेकिन सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने के बहाने वह कांग्रेस और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साध रही है। मंगलवार को वसुंधरा उदयपुर के दौरे पर रहीं। जहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार डूबता हुआ जहाज हैं इसे अब कोई भी नहीं बचा पाएगा। उन्होंने आगे कहा कि जब जहाज डूबने लगता है तो, अपने आप को बचाने की चाहत में जहाज में सवार सब लोग कूदकर भाग जाते हैं।

पूर्व विधायक के मूर्ति अनावरण समारोह में लिया हिस्सा

राजे ने कहा फिलहाल कांग्रेस की स्थिति यही है। वसुंधरा ने दिवंगत पूर्व विधायक गौतम लाल मीणा की प्रतिमा के अनावरण समारोह में कहा कि खरगोश सोया रह जाता है और कछुआ आगे निकल जाता है। इसलिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार में महिला अत्याचार, दलित, उत्पीड़न, दुष्कर्म, गैंगरेप, लूट और हत्या जैसी घटनाओं में राजस्थान पूरे देश में अव्वल है।

कांग्रेस शुरूआत से तुष्टिकरण के घोड़े पर सवार

पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस की नीति शुरूआत से ही तुष्टिकरण की रही है। इस कारण प्रदेश में धर्म परिवर्तन की घटनाएं ज्यादा हो रही है। इस प्रकार की घटनाओं को पोषित करने का कार्य प्रदेश की सरकार कर रही है। भ्रष्टाचार के मामले में प्रदेश पूरे देश में आगे बढ़ चुका है। बता दें कि पूर्व सीएम ने अपने उदयपुर दौर पर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान वसुंधरा ने महादेव मंदिर में पूजा अर्चना भी की। इसके बाद दिवगंत विधायक की प्रतिमा का अनावरण किया।

ये भी देखें:

First published on: Jul 26, 2023 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें