---विज्ञापन---

Rajasthan Election: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने शशिकांत सेंथिल को बनाया राजस्थान का नया अध्यक्ष

Congress President handed over big responsibility to Sasikanth Senthil: मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज यानी रविवार को राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सेंट्रल वॉर रूम के अध्यक्ष और सह-अध्यक्ष की नियुक्ति के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए शशिकांत सेंथिल को अध्यक्ष के रूप में चुना गया। कैप्टन अरविंद […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 24, 2023 17:22
Share :
Rajasthan Election: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने शशिकांत सेंथिल को बनाया राजस्थान का नया अध्यक्ष

Congress President handed over big responsibility to Sasikanth Senthil: मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज यानी रविवार को राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सेंट्रल वॉर रूम के अध्यक्ष और सह-अध्यक्ष की नियुक्ति के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए शशिकांत सेंथिल को अध्यक्ष के रूप में चुना गया। कैप्टन अरविंद कुमार लोकेश शर्मा और जसवन्त गुजर को सह-अध्यक्ष के रूप में चुना गया है।

अध्यक्ष और सह-अध्यक्ष की नियुक्ती

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अध्यक्ष और सह-अध्यक्ष पदों की नियुक्ती कर ली हैं। अध्यक्ष पद के लिए शशिकांत सेंथिल और सह-अध्यक्ष पद के लिए लोकेश शर्मा, जसवन्त गुजर और कैप्टन अरविंद कुमार को नियुक्त किया गया है।

राहुल गांधी का भाजपा पार्टी पर आरोप

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में राजस्थान में कार्यकर्ता सम्मेलन से चुनाव अभियान की शुरुआत की है। बीतें शनिवार राहुल गांधी ने शनिवार को दावा किया था कि भारतीय जनता पार्टी विवाद पैदा करने वाली पार्टी है। भाजपा पार्टी इंडिया और भारत के मुद्दे को लेकर विवाद पैदा करना चाहती थी, इसी वजह से जब विशेष सत्र बुलाया गया, तो महिला आरक्षण विधेयक की कोई बात नहीं की गई।

पीएम मोदी की परिवर्तन संकल्प महासभा

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर के दादिया गांव में 25 सितंबर को परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा पार्टी का परिवर्तन संकल्प यात्रा

अभी पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी ने जयपुर में ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ शुरू की थी। इस यात्रा से जयपुर में 200 विधानसभा क्षेत्रों तक पहुंचा और 9000 किलोमीटर से अधिक की दूरी को तय किया जा सकता है, यात्रा को 1 करोड़ से अधिक लोगों तक पहुंचना का लक्ष्य रखा गया है।

First published on: Sep 24, 2023 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें