---विज्ञापन---

शांति धारीवाल के बयान को BJP ने बनाया हथियार, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर बोला हमला

Rajasthan Assembly Election 2023: विधानसभा में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का मर्दों के प्रदेश वाला बयान अब भाजपा के लिए चुनावी मुद्दा बनता दिख रहा है। उनके इस बयान पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पलटवार किया है। उन्होंने बेटियों की हत्या कांड पर बोलते हुए कांग्रेस के विधायकों पर जमकर हमला […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Nov 7, 2023 12:15
Share :
Union Minister Gajendra Singh Shekhawat comment on UDH Minister Shanti Dhariwal's statement

Rajasthan Assembly Election 2023: विधानसभा में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का मर्दों के प्रदेश वाला बयान अब भाजपा के लिए चुनावी मुद्दा बनता दिख रहा है। उनके इस बयान पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पलटवार किया है। उन्होंने बेटियों की हत्या कांड पर बोलते हुए कांग्रेस के विधायकों पर जमकर हमला बोला। शेखावत ने कहा है कि जब बीजेपी ने कांग्रेस से सवाल किया था कि राजस्थान में सबसे ज्यादा बलात्कार क्यों होते हैं? तब कांग्रेस नेता शांति धारीवाल ने कहा था बलात्कार इसलिए ज्यादा होते हैं क्योंकि राजस्थान मर्दों वाला प्रदेश है और विधानसभा में बैठे कांग्रेस विधायक इस बयान पर ताली बजा रहे थे।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सोमवार को सांचौर पहुंचे थे। वहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल के नामांकन के दौरान सभा को संबोधित किया। गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सबसे खास मंत्री शांति धारीवाल जब विधानसभा में यह बयान दे रहा था तो कांग्रेस के विधायक ताली बजा रहे थे।

सभा को संबोधित करते हुए शेखावत ने कहा कि, ‘प्रदेश बढ़ते बलात्कार आंकड़ों को लेकर विधानसभा में भाजपा के विधायकों ने सवाल पूछे थे। उस दौरान अशोक गहलोत के खास सिपहसालार, सबसे वरिष्ठ, सबसे भ्रष्ट और गहलोत साहब का राज बचाने के लिए आलाकमान से भिड़ने वाले मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि बलात्कार इसलिए ज्यादा होते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। जब शांति धारीवाल यह बोल रहा था तब कांग्रेस पार्टी के सारे विधायक ताली बजा रहे थे।’

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस विधायक अमीन कागजी की दो पत्नियां, हिंदू युवती से की दूसरी शादी

राजस्थान में 25 नवंबर को होगी वोटिंग (Rajasthan Assembly Election 2023)

राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। वहीं, इसके नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे। ऐसे में बीजेपी से लेकर कांग्रेस समेत अन्य पार्टियां जमकर प्रचार प्रसार कर रही है। बीजेपी जहां राजस्थान में अपनी सरकार बनाने के लिए लड़ाई लड़ रही है तो वहीं कांग्रेस अपनी सरकार को बचाने में जुटी हुई है।

First published on: Nov 07, 2023 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें