Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

PFI Conspiracy Case: राजस्थान में NIA ने की छापेमारी, पांच जिलों में 7 ठिकानों पर तलाशी जारी

PFI Conspiracy Case: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने शनिवार को राजस्थान में पांच जिलों में सात ठिकानों पर छापेमारी कर तलाशी अभियान चलाया। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) साजिश मामले (PFI conspiracy case) में ये छापेमारी की गई है। जानकारी के मुताबिक, जिन ठिकानों पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी की छापेमारी की गई है, वे सभी […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Feb 18, 2023 13:07
Share :
NIA raids, nia searches, NIA raids gangsters, gangsters syndicate, Punjab police

PFI Conspiracy Case: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने शनिवार को राजस्थान में पांच जिलों में सात ठिकानों पर छापेमारी कर तलाशी अभियान चलाया। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) साजिश मामले (PFI conspiracy case) में ये छापेमारी की गई है।

जानकारी के मुताबिक, जिन ठिकानों पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी की छापेमारी की गई है, वे सभी संदिग्धों के आवासीय और व्यवसायिक कैंपस हैं। बता दें कि पीएफआई साजिश मामले में 19 सितंबर 2022 को NIA ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया था।

जयपुर, कोटा समेत इन जिलों में हुई छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने राजस्थान के सवाई माधोपुर, भीलवाड़ा, बूंदी और जयपुर जिलों में एक-एक, कोटा में तीन स्थानों पर संदिग्धों के आवासीय और वाणिज्यिक परिसरों की तलाशी ली। NIA ने कहा कि उन्होंने तलाशी के दौरान डिजिटल उपकरण, एयर-गन, धारदार हथियार और आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए।

NIA की ओर से बताया गया है कि मामले में आगे की जांच की जा रही है। मामला विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी से जुड़ा है कि राजस्थान के बारां जिले के निवासी PFI के सादिक सर्राफ और कोटा के मोहम्मद आसिफ प्रतिबंधित संगठन के पदाधिकारियों, सदस्यों और कार्यकर्ताओं के साथ गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल हैं।

First published on: Feb 18, 2023 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें