Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Jaipur News: RU के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी का फेसबुक अकाउंट हैक, निर्मल बोले- ‘मैं डरने वाला नहीं हूं’

Nirmal Choudhary: राजस्थान विश्विद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के फेसबुक अकाउंट से अश्लील वीडियो पोस्ट किए गए हैं। शुक्रवार को चार लड़कियों के अश्लील वीडियो शेयर किए गए। वीडियो पोस्ट करने की जानकारी स्वंय निर्मल चौधरी ने साझा की। निर्मल चौधरी ने कहा कि उनका अकाउंट हैक कर उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Mar 25, 2023 15:01
Share :
Nirmal Choudhary Facebook Accont hacked

Nirmal Choudhary: राजस्थान विश्विद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के फेसबुक अकाउंट से अश्लील वीडियो पोस्ट किए गए हैं। शुक्रवार को चार लड़कियों के अश्लील वीडियो शेयर किए गए। वीडियो पोस्ट करने की जानकारी स्वंय निर्मल चौधरी ने साझा की।

निर्मल चौधरी ने कहा कि उनका अकाउंट हैक कर उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। अध्यक्ष ने साइबर थाने में इसको लेकर मामला भी दर्ज करवाया है। निर्मल ने बताया कि आज मेरी फेसबुक अकाउंट की स्टोरी पर अश्लील वीडियो अपलोड किए गए हैं।

इसकी जानकारी मुझे अपने समर्थकों से मिली। इस मामले को लेकर मैंने थाने में मामला दर्ज करवाया है ताकि दोषियों को पकड़ा जा सके।

निर्मल बोले-मैं डरने वाला नहीं हूं

निर्मल ने आगे कहा कि पिछले कुछ समय से लोग मुझे बेवजह बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले दिनों मेरे ऑफिस में पथराव किया गया। वहीं, अब मेरे सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर अश्लीलता फैलाई जा रही है। मैं डरने वाला नहीं हूं। उनकी हकीकत सामने लाकर रहूंगा।

बता दें कि राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव जीतने के बाद से ही निर्मल चौधरी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनकी फेसबुक आईडी पर लाखों फॉलोअर्स हैं।

ऐसे में शुक्रवार को जैसे ही निर्मल की फेसबुक आईडी से अश्लील वीडियो अपलोड हुए। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर निर्मल के समर्थन में अभियान भी शुरू हो गया है। जिसमें उनके समर्थक उनकी आईडी को रिकवर करने की मांग कर रहे हैं।

First published on: Mar 25, 2023 03:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें