Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Jaipur: जन सम्मान वीडियो काॅन्स्टेस्ट के जरिए माहौल बनाने में जुटे सीएम गहलोत, रोज बांटेंगे 2.75 लाख रुपए के पुरस्कार

Jaipur: चुनावी साल में सीएम गहलोत अपनी योजनाओं से जनता को लुभाने में जुटे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शुक्रवार को एक नई घोषणा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जन सम्मान वीडियो काॅन्स्टेस्ट के जरिए रोज 2.75 लाख रुपए तक के नकद पुरस्कार जीत सकेगी। ये वीडयो काॅन्स्टेस्ट एक महीने तक चलेगा। 1 महीने […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Jul 7, 2023 15:22
Share :
Jaipur, Jan Samman Video Contest

Jaipur: चुनावी साल में सीएम गहलोत अपनी योजनाओं से जनता को लुभाने में जुटे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शुक्रवार को एक नई घोषणा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जन सम्मान वीडियो काॅन्स्टेस्ट के जरिए रोज 2.75 लाख रुपए तक के नकद पुरस्कार जीत सकेगी। ये वीडयो काॅन्स्टेस्ट एक महीने तक चलेगा।

1 महीने तक चलेगा काॅन्स्टेस्ट

सीएम ने बताया कि जन सम्मान वीडियो काॅन्स्टेस्ट में सरकार की 10 योजनाओं से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे। इस काॅन्स्टेस्ट में वे ही लोग भाग ले सकेंगे जिन्होंने महंगाई राहत कैंप की योजनाओं में अपना पंजीयन करवाया था। कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए लाभार्थी को खुद का या महंगाई राहत कैंपों से लाभार्थियों से 10 प्रमुख योजनाओं से सवाल जवाब करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर सरकार को टैग करते हुए अपलोड करना होगा।

वीडियो काॅन्स्टेस्ट में रोज पहले विजेता को 1 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। दूसरा पुरस्कार 50 हजार का और तीसरा पुरस्कार 25 हजार रुपए का होगा। इसके अलावा 100 लोगों को 1 हजार रुपए के सांत्वना पुस्रकार भी दिए जाएंगे।

ज्यूरी करेगी विजेताओं का फैसला

इस योजना के माध्यम से सरकार महंगाई राहत कैंपों की सफलता को जनता तक पहुंचाने में जुटी है। वीडियो में लाभार्थी को सरकार की योजनाओं का नाम बताते हुए, उनसे उन्हें कितना फायदा हो रहा है। वीडियो में यह भी बताना होगा कि कैसे उन्हें इन योजनाओं का लाभ मिल रहा है। सीएम ने कहा कि वीडियो कॉन्टेस्ट के विजेताओं का फैसला ज्यूरी करेगी।

First published on: Jul 07, 2023 03:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें