Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अवैध संबंध में बाधा बना पति तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, इस तरह शव को लगाया ठिकाने, दोनों गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर जिले के चिकसाना थाना इलाके में प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी।

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले से मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। जिले के चिकसाना थाना इलाके में प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया। सिर्फ इतना ही नहीं पत्नी ने खुद पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज करवाकर कई दिनों से घर में आराम से रह रही थी। मृतक युवक का नाम पवन बताया जा रहा है।

बता दें घटना के बाद पुलिस ने मृतक पवन की पत्नी रीमा देवी और उसके प्रेमी भागेंद्र को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने महिला की गिरफ्तारी के बाद उसके प्रेमी के साथ घटनास्थल पर लेकर गई जहां शव की तलाश की गई। बताया गया है कि शव की तलाशी के दौरान पुलिस को शव के कुछ ही हिस्से मिले हैं।

इस तरह खुला राज

जानकारी के मुताबिक यह मामला चिकसाना थाना इलाके में स्थित गांव नोह का है। 29 मई 2022 को पवन गायब हो गया था। जिसके बाद पवन के परिजनों ने चिकसाना थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। 29 मई 2022 को महिला रीमा ने अपने प्रेमी भागेंद्र के साथ मिलकर पति पवन की हत्या कर दी थी और शव नहर में फेंक दिया था। बताया जा रहा है कि उस रात पति पवन ने अपनी पत्नी रीमा को भगंदर के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था।

जिसके बाद पत्नी ने पति को प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला। पति की गुमशुदगी का केस थाने में दर्ज था लेकिन उसके बाद से उसकी पत्नी रीमा आराम से घर में रह रही थी। विगत महीने लापता पवन के पिता हरिप्रसाद ने घर में अपनी बहू रीमा को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया था। इसलिए शिकायत के बाद पुलिस को शक हुआ। दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो दोनों ने हत्या की वारदात को कबूल कर लिया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं मामले को लेकर चिकसाना थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि हरिप्रसाद शर्मा नामक व्यक्ति ने युवक के लापता होने की एक शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें बताया गया था कि 29 मई 2022 से उनका बेटा लापता है जिसके बाद काफी समय से पुलिस युवक की तलाश कर रही थी लेकिन इसी दौरान शिकायतकर्ता ने अपनी बहू को एक पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद शिकायतकर्ता को अपनी बहू पर शक हो गया और उसने पुलिस को जानकारी दी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -