Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Dholpur: स्कूल परिसर में दिनदहाड़े फायरिंग, सिरफिरे युवक ने एक छात्र को मारी गोली, मचा हड़कंप

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोरोली गांव के सरकारी स्कूल में घुसकर एक युवक ने सातवीं कक्षा में बैठकर पढ़ाई कर रहे छात्र को गोली मार दी। घटना में घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, […]

Edited By : Nirmal Pareek | Updated: Nov 4, 2022 16:26
Share :
Bathinda Military Station, firing in Punjab, Quick Reaction Teams, HQ SW Command

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोरोली गांव के सरकारी स्कूल में घुसकर एक युवक ने सातवीं कक्षा में बैठकर पढ़ाई कर रहे छात्र को गोली मार दी। घटना में घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां स्टूडेंट की हालत गंभीर होने पर अब उसको जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आपसी विवाद के चलते एक युवक ने शुक्रवार को सरकारी स्कूल में घुसकर देशी कट्‌टे से 7वीं क्लास के स्टूडेंट को गोली मार दी। युवक के चेहरे और गर्दन पर छर्रे लगने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना के बाद विद्यालय परिसर में भगदड़ मच गई। आरोपी युवक फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं, छर्रे लगने से घायल छात्र को मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के साथ जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया कि मोरोली गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 7वीं क्लास के पीड़ित स्टूडेंट रामहरि (16) पुत्र ज्ञान सिंह के पर्चा बयान के मुताबिक वह क्लास में बैठकर पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान गांव का युवक सचिन पुत्र रामबरन अवैध देशी कट्टा लेकर स्कूल में पहुंच गया। जहां आरोपी सचिन ने कट्टे से फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद गोली के छर्रे उसके के चेहरे और गर्दन पर लगे। हादसे के बाद स्कूल टीचर ने परिजनों को सूचना दी।

घटना को लेकर थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि घायल छात्र की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए जयपुर रेफर किया गया है। प्राथमिक पर्चा बयान में छात्र ने झगड़े का कोई कारण नहीं बताया। छात्र के गंभीर रूप से घायल होने के बाद पुलिस की कई टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश की कार्रवाई कर रही हैं।

 

First published on: Nov 04, 2022 04:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें