Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत बोले, डबल डिजिट ग्रोथ हमारे अच्छे आर्थिक मैनेजमेंट का संकेत 

के जे श्रीवत्सन, जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को सूबे की GDP के डबल डिजिट पहुंचने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, राजस्थान के लिए यह सुखद तस्वीर है। वह जयपुर में राज्य स्टार अधिवेशन में शिरकत कर रहे थे। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के जनता से जुड़ाव में कमी […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Dec 28, 2022 19:44
Share :
Rajasthan CM Gehlot
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

के जे श्रीवत्सन, जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को सूबे की GDP के डबल डिजिट पहुंचने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, राजस्थान के लिए यह सुखद तस्वीर है। वह जयपुर में राज्य स्टार अधिवेशन में शिरकत कर रहे थे।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के जनता से जुड़ाव में कमी आई है। राहुल गांधी चाहते है की कांग्रेस के नेता जनता से जुड़ें। हम जनता के बीच जाएं और उनके सुख दुख में भागीदार बने। आगे अपने संबोधन में उन्होंने राजस्थान में आर्थिक विकास डबल डिजिट के आंकड़े पर संतोष जताया। उन्होंने कहा जब महंगाई और बेरोजगारी और आर्थिक संकट के दौर में यह अच्छे संकेत है आगे ओर बेहतर प्रबंधन करेंगे।

सीएम ने कहा कांग्रेस का राज्य स्तरीय अधिवेशन बहुत ही शानदार हुआ, मैं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को बधाई देना चाहूंगा कि ये अधिवेशन कांग्रेस संविधान के अंतर्गत है। आगे उन्होंने कहा हम  महंगाई की मार को कम कर सके इसकी कोशिश करेंगे। 500 रुपये में गैस सिलेंडर देंगे।  46 लाख लोगों का बिजली का बिल जीरो आ रहा है।

First published on: Dec 28, 2022 07:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें