Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

जयपुर में व्यापारी ने कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस ने सर्विस पिस्टल की बरामद

राजधानी जयपुर (Jaipur) में डिपार्टमेंटल स्टोर चलाने वाले एक व्यापारी ने खुद की लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

के जे श्रीवत्सन, जयपुर: राजधानी जयपुर में डिपार्टमेंटल स्टोर चलाने वाले एक व्यापारी ने खुद की लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे में दौड़े और लहूलुहान हालत में परिजन युवक को लेकर कांवटिया अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत कर दिया और शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। यह घटना शास्त्री नगर थाना इलाके के स्वर्णकार कॉलोनी की है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए है। वहीं पुलिस ने और फॉरेंसिक टीम ने गोली मारी गई जगह से एक सर्विस पिस्टल भी बरामद की है। जांच पड़ताल के दौरान सामने आया है कि मृतक का नाम मनमोहन सोनी है। मनमोहन सोनी डिपार्टमेंट स्टोर चलाता था।

बताया जा रहा है कि मनमोहन सोनी पर 6 करोड रुपए का कर्जा हो गया था। मनमोहन सोनी ने किसी शख्स को बाजार में ₹60000000 उधार दिए थे। लंबे समय से वह शख्स मनमोहन सोनी को दिए हुए रुपए नहीं चुका रहा था। इसके चलते मनमोहन सोनी ने बाजार से और कर्जा लिया। ऐसे मे सुसाइड के पीछे कर्जा होने का बड़ा कारण बताया जा रहा है।

हालांकि पुलिस को मौके से किसी भी प्रकार का कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों की शिकायत के आधार पर शास्त्री नगर थाना पुलिस ने अब इस पूरे प्रकरण को लेकर के मामला दर्ज कर लिया है। मृतक मनमोहन सोनी ने किन किन लोगों को रुपए उधार दे रखे थे फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -