---विज्ञापन---

फिजिकल रिलेशन बनाते वक्त प्रेमी जरूर रखें ध्यान; कहीं आपका डर ले न ले आपकी माशूका की जान

प्रतापगढ़: एक फिल्मी गाना है, ‘हम लाख छुपाएं प्यार, मगर दुनिया को पता चल जाएगा। …लेकिन छुप-छुपके मिलने से मिलने का मजा तो आएगा।।’ इस फिल्म के नायक-नायिका ने भले ही प्यार का मजा लूटा हो, लेकिन इसी की तर्ज पर मिल रहे एक प्रेमी जोड़े के साथ राजस्थान में एकदम उलट कहानी बन गई। […]

Edited By : Balraj Singh | Updated: Sep 11, 2023 18:33
Share :

प्रतापगढ़: एक फिल्मी गाना है, ‘हम लाख छुपाएं प्यार, मगर दुनिया को पता चल जाएगा। …लेकिन छुप-छुपके मिलने से मिलने का मजा तो आएगा।।’ इस फिल्म के नायक-नायिका ने भले ही प्यार का मजा लूटा हो, लेकिन इसी की तर्ज पर मिल रहे एक प्रेमी जोड़े के साथ राजस्थान में एकदम उलट कहानी बन गई। यहां मजा लेने के चक्कर में प्रेमी कुछ ऐसा कर बैठा कि उससे उसकी प्रेमिका उससे हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गई और अब उसे खुद को सजा भुगतनी पड़ेगी सो अलग। ऐसे में प्रेम प्रसंग में पड़े लोगों को ध्यान देने की जरूरत है। किसी के साथ लगाव रखना या शारीरिक संबंध बनाना गलत बात नहीं है, लेकिन इस बीच सावधानी बरतें। कहीं ऐसा न हो पकड़े जाने के डर में आप अपनी माशूका की जान ही न ले लें। पहले जान लें है ये पूरा मामला…

  • राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में 5 सितंबर को महिला की लाश मिलने के मामले में हुआ बड़ा ही हैरानीजनक खुलासा

  • किसी की आहट सुन पकड़े जाने के डर से दबाया प्रेमिाक का मुंह तो दम घुटने से हो मौके पर ही मौत, अब हुआ गिरफ्तार

वाकया राज्य के आदिवासी बाहुल्य प्रतापगढ़ जिले का है। दरअसल, 6 दिन पहले यानि 5 सितंबर को सालमगढ़ थाने के इलाके में एक महिला की लाश संदिग्ध हालात में खेत से बरामद की गई थी। इस मामले में बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पता चला है कि यह हत्या उसके यार ने ही की थी। हालांकि वह ऐसा करना नहीं चाहता था। …तो फिर कैसे हुआ ये सब? इस सवाल का जवाब पुलिस जांच है।

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक (SP) अमित कुमार ने बताया कि दलोट निनोर मार्ग पर खेत से महिला की लाश बरामद करने के बाद इलाके के 150 सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगालते हुए पाया कि महिला ने करण नामक अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया था। सुनसान जगह पर जब दोनों अंतरंग (Intimate) पल गुजारने में मशगूल थे तो अचानक आसपास किसी के होने का अहसास हुआ।

इसके चलते करण ने पकड़े जाने के डर से प्रेमिका के मुंह को हाथ से दबा लिया। दम घुटने से उसकी सांसें थम गई तो अब करण के पास सिर्फ दो ही स्थिति थी। एक तो पछतावा और दूसरा इस पछतावे के साथ प्रेमिका की लाश को छोड़कर मौके से भाग जाना। अब जबकि पुलिस उसे गिरफ्तार कर ही चुकी है तो उसने कुछ इसी तरह की कहानी पुलिस पूछताछ में बताई है। अब एक ओर पुलिस एफएसएल और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के इंतजार में बैठी है, वहीं इस बारे में एडिशनल एसपी भागचंद मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई है।

First published on: Sep 11, 2023 06:07 PM
संबंधित खबरें