Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

भीलवाड़ा में फायरिंग की घटना में एक युवक की मौत, इंटरनेट सेवाएं 48 घंटे के लिए बंद, धारा 144 लागू

Firing In Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में गुरुवार को फायरिंग (Firing in Bhilwara) में एक युवक की मौत के बाद तनाव पैदा हो गया है।

Firing In Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले में गुरुवार को फायरिंग में एक युवक की मौत के बाद तनाव पैदा हो गया है। जानकारी के मुताबिक शहर के बडला चौराहे पर गुरुवार को एक बाइक पर आए दो अज्ञात युवकों ने वहां पर मौजूद दो युवकों को गोली मार दी। इस गोलीकांड में एक युवक की मौत हो गयी और एक गंभीर घायल बताया जा रहा है। इसके बाद प्रशासन ने सांप्रदायिक तनाव की आशंका के चलते इंटरनेट सेवाएं 48 घंटे के लिए बंद कर दी और इलाके में धारा 144 लगा दी है।

संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात

बता दें शहर में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर में दहशत फैल गई है। संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात कर दी गयी है। गोलीकांड के बाद माहौल खराब होने की आशंका के कारण जिला प्रशासन ने तत्काल धारा 144 लागू कर दी है। वहीं, अजमेर संभागीय आयुक्त ने 48 घंटे के लिए नेटबंदी का आदेश जारी किया है। प्रशासन ने फायरिंग के बाद मौत से हुए तनाव के बाद अफवाह रोकने के लिए यह फैसला लिया है।

बडला चौराहे पर हुई यह फायरिंग

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बडला चौराहे पर गुरुवार शाम को इब्राहिम पठान व टोनी पठान नामक दो युवक खड़े थे। इस बीच एक बाइक पर आए दो अज्ञात युवकों ने गोली चलाना शुरू कर दिया। जिसमें इब्राहिम पठान के गोली लग गई। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस व जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिदू मौके पर पहुंचे और घायल इब्राहिम टोनी को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने दी ये जानकारी

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस कानून व्यवस्था हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि गुरुवार को भीलवाड़ा में गोलीबारी की घटना को ध्यान में रखते हुए तत्काल पुलिस जाब्ता तैनात किया गया। पुलिस अधीक्षक एवं उनकी टीम सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष निगरानी रख रहे हैं। उन्होंने बताया कि एहतियातन अजमेर रेंज आईजी को भीलवाड़ा भिजवाया जा रहा है। शहर में स्थिति पूर्णतया नियंत्रण में है।

आदर्श तापड़िया हत्याकांड से जुड़े हैं तार

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात के तार भीलवाड़ा के आदर्श तापड़िया हत्याकांड से जुड़े बताए गए हैं। खून का बदला खून से लेने की बात सामने आ रहीं है। बता दें भीलवाड़ा में 10 मई की रात को कोतवाली थाना इलाके के शास्त्री नगर में आदर्श तापड़िया स्कूटी पर जा रहा था। इस दौरान बाइक पर सवार दो लोगों ने सीने में चाकू मारकर हत्या कर दी थी। अब आशंका जताई जा रही है की घटना को स्वर्गीय आकाश के भाई मयंक ने अंजाम दिया है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -