Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

राजस्थान: राजधानी जयपुर में 108 वर्षीय महिला के साथ दरिंदगी, पैर काटकर लूटे चांदी के कड़े

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक दिल दहलाने वाला अपराध सामने आया है। यहां कुछ बदमाश एक बुजुर्ग महिला के पैर काटकर चांदी के कड़ों को लूट ले गए। जानकारी के मुताबिक पीड़िता जमुना देवी (108 वर्षीय) रविवार सुबह अपने घर में अकेली थीं। इस दौरान बदमाशों ने मौका देखकर उन्हें निशाना बना लिया। […]

Edited By : Pulkit Bhardwaj | Updated: Oct 10, 2022 14:20
Share :
Gangwar in jaipur
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक दिल दहलाने वाला अपराध सामने आया है। यहां कुछ बदमाश एक बुजुर्ग महिला के पैर काटकर चांदी के कड़ों को लूट ले गए। जानकारी के मुताबिक पीड़िता जमुना देवी (108 वर्षीय) रविवार सुबह अपने घर में अकेली थीं। इस दौरान बदमाशों ने मौका देखकर उन्हें निशाना बना लिया।

बताया जा रहा है कि जमुना देवी अपनी बेटी के साथ रहती हैं। सुबह करीब 05:30 बजे उनकी बेटी मंदिर चली गईं। तभी बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की और उन्हें घसीटकर बाथरूम में ले गए। वहीं, उनके पैर काटकर बदमाश चांदी के कड़ों को लूट ले गए। बाद में बदमाश जमुना देवी को तड़पता छोड़कर भाग गए।

कुछ समय बाद जब उनकी लौटीं तो अपनी मां की हालत देखकर उनके होश उड़ गए। पड़ोसियों की मदद से उन्होंने जमुना देवी को अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से ही वारदात में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार मौके से ही मिल गया है। इसके अलावा भी पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाने के साथ आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगाल रही है।

First published on: Oct 09, 2022 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें