Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: भारत-पाक बॉर्डर पर हेरोइन की खेप लेने आए पंजाब के दो तस्कर गिरफ्तार, 4 किलो 730 ग्राम हेरोइन बरामद

के जे श्रीवत्सन, श्रीगंगानगर: सीआईडी बीआई (CID BI) हिंदुमलकोट की पूर्व सूचना पर जिला पुलिस, बीएसएफ और सीआईडी बीआई की संयुक्त टीम ने करणपुर थाना क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय भारत-पाक बॉर्डर (Indo pak border) पर पाकिस्तानी तस्करों द्वारा फेंके गये 5 पैकेटों से 4.730 किलो हेरोइन बरामद की है। नशे की यह खेप लेने आए पंजाब के दो तस्करों को हिंदूमल कोट क्षेत्र में टीम ने दबोच लिया।

श्रीगंगानगर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि हेरोइन कैरियर के रूप में आए पंजाब निवासी दो तस्करों बूटा सिंह पुत्र गुरबचन सिंह (38) निवासी दौलेवाला थाना कोड़ी सेखा जिला मोगा पंजाब एवं बलबीर उर्फ बीरा पुत्र मंगत सिंह (35) निवासी मुठठेवाला जिला तरणताल पंजाब का पीछा कर टीम ने हिंदूमल थाना क्षेत्र में ब्रेजा कार समेत दबोच लिया। इस कार्रवाई में बीएसएफ द्वारा 5 राउंड फायर भी किए गए। फिलहाल 8 थानों की पुलिस डीएसटी के साथ पूरे क्षेत्र में विस्तृत सर्च कर रही है।

एसपी शर्मा ने बताया कि भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से लगभग 150 मीटर पीछे बीओपी पोस्ट कोहली गांव 1 एक्स थाना श्रीकरणपुर के अंतर्गत भारतीय सीमा में जरनैल सिंह के खेत में नरमा की फसल में अज्ञात पांच तस्करों द्वारा सीमा पार से 5 पैकेट हेरोइन के फेंके गए थे। सीआईडी बीआई हिंदूमलकोट की पूर्व सूचना पर मंगलवार देर रात तीनों टीमों द्वारा संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की गई।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -