Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Rajasthan: झुंझुनूं में आसाराम बापू के समर्थकों को ग्रामीणों ने पीटा, जानें वजह

के जे श्रीवत्सन, झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनू जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के अलसीसर में आसाराम बापू के प्रचार-प्रसार में लगे समर्थकों को ग्रामीणों ने रोक दिया। उनकी पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि आसाराम बापू अपने ही आश्रम की नाबालिग छात्रा के […]

Edited By : Nirmal Pareek | Updated: Sep 19, 2022 14:00
Share :
Asaram Bapu's supporters were beaten up by villagers
झुंझुनू में आसाराम बापू के समर्थकों को ग्रामीणों ने पीटा

के जे श्रीवत्सन, झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनू जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के अलसीसर में आसाराम बापू के प्रचार-प्रसार में लगे समर्थकों को ग्रामीणों ने रोक दिया। उनकी पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि आसाराम बापू अपने ही आश्रम की नाबालिग छात्रा के साथ यौन शोषण के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं।

जानकारी के अनुसार गांव में आसाराम के कुछ अनुयायी प्रचार प्रसार कर रहे थे। घरों में व दुकानों पर जाकर किताबें बेच रहे थे। इस दौरान एक युवक ने उन्हें ऐसा करने से टोक दिया। युवक ने कह दिया कि जो आदमी जेल में बैठा है, उसका प्रचार करना गलत है। इसी बात को लेकर आसाराम के अनुयायियों ने युवक की पिटाई कर दी। जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को लगी, तो वे एकत्रित हो गए और अनुयायियों की जमकर पिटाई कर डाली।

इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने थाने ले जाकर आईडी प्रूफ दिखाने पर छोड़ दिया। लेकिन उनकी गाड़ी को जब्त कर लिया। ग्रामीणों का कहना था कि आरोपी जबरन किताब लेने का दबाव बना रहे थे। अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि भगवान समझने वाले कथित बापू आसाराम इन दिनों जेल में बंद हैं। आसाराम पर एक लड़की के साथ रेप का आरोप है। उनके बेटे नारायण साईं पर भी रेप का आरोप लगा है। उनको भी जेल हुई थी लेकिन वह अभी जमानत पर हैं।

First published on: Sep 19, 2022 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें