Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Rajasthan Politics: वसुंधरा राजे ने करणी माता मंदिर में लगाई धोक, बोली- माता का आशीर्वाद मिल गया, मेरा काम सफल होगा

बीकानेर: राजस्थान में भाजपा के मुख्यमंत्री चेहरे पर मची खींचतान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपनी दावेदारी को मजबूती देने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। वसुंधरा राजे बेटे दुष्यंत के साथ विशेष हेलीकॉप्टर में देशनोक पहुंची और करणी माता मंदिर में आधा घंटा पूजा की। दर्शन के बाद जनसंवाद कार्यक्रम में […]

Edited By : Nirmal Pareek | Updated: Oct 9, 2022 18:52
Share :
Vasundhara Bikaner Tour
वसुंधरा राजे ने बीकानेर में की सभा

बीकानेर: राजस्थान में भाजपा के मुख्यमंत्री चेहरे पर मची खींचतान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपनी दावेदारी को मजबूती देने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। वसुंधरा राजे बेटे दुष्यंत के साथ विशेष हेलीकॉप्टर में देशनोक पहुंची और करणी माता मंदिर में आधा घंटा पूजा की। दर्शन के बाद जनसंवाद कार्यक्रम में उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

बीकानेर में कार्यकर्ताओं के साथ जनसंवाद में पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को जिताया और मुख्यमंत्री के रूप में अशोक गहलोत आए। लेकिन गहलोत ने जनता से विश्वासघात किया है। चार साल में राजस्थान की जनता के साथ जो विश्वासघात हुआ है, उसे जनता नहीं भूलेगी।

उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा संघर्ष करने के बाद ही कुछ न कुछ मिलता है। कुछ भी सीधा नहीं होता। कहते हैं मां करणी का आशीर्वाद लेने आएं और सफेद काबा (चूहा) दिख जाए तो काम सफल होता है तो आज मां ने भी आशीर्वाद दे दिया है। जब भगवान का आशीर्वाद साथ है तो रास्ते में कौन खड़ा हो सकता है।

जनसंवाद कार्यक्रम में मंच पर सिर्फ राजे के लिए ही कुर्सी लगायी गयी थी और कार्यक्रम आयोजक पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी स्वयं मंच पर नहीं होकर एक माइक अपने हाथ में रखकर सभा का संचालन करते दिखे।

बता दें कि यह कार्यक्रम पूरी तरह देवी सिंह भाटी और वसुंधरा की ओर से शक्ति प्रदर्शन ही था। इस वजह से बड़े नेताओं ने दूरी बना रखी थी। शहर भाजपा अध्यक्ष अखिलेश प्रपात सिंह स्वागत करने देशनोक पहुंचे। वह भी थोड़ी देर बाद वहां से निकल गए। हालांकि, कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही। राजे समर्थक ही इस कार्यक्रम में मौजूद रहे।

First published on: Oct 09, 2022 06:52 PM
संबंधित खबरें