Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

RTDC के चैयरमेन पर विधायक रामनिवास गावड़िया ने साधा निशाना, बताया- दलाल व कागजी नेता

Rajasthan Politics: राजस्थान की राजनीति पिछले 20 दिनों से शांत रहने के बाद फिर से उबाल मारने लगी है। प्रदेश में आपसी गुटबाजी दिनोंदिन चरम पर पहुंच रही है। इस बार सचिन पायलट समर्थक परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया ने सीएम अशोक गहलोत के नजदीकी RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ पर हमला बोला है।

परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सीएम गहलोत ने जूते- चप्पल उठाने वाले को आरटीडीसी का चैयरमेन बनाया है। विधायक गावड़िया ने हालांकि, गहलोत के करीबी धर्मेद्र राठौड़ का नाम नहीं लिया है, लेकिन इशारा उन्ही की तरफ माना जा रहा है।

विधायक रामनिवास गावड़िया ने आगे कहा कि राठौड़ भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों में जा रहे हैं। इन्हें बीजेपी और कांग्रेस से कोई मतलब नहीं है। सिर्फ अपने फायदे के लिए दलाली करनी है। वे कोई जन नेता नहीं हैं। ये लोग तो चापलूसी करके नेता बने हैं या फिर इन्हें कागजी नेता कह सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि वह दिल्ली हाई कमान तक यह बात पहुंचाएंगे कि चप्पल जूते उठाकर सेवा चाकरी करने वाले को RTDC चेयरमैन तो बना दिया गया, लेकिन वो पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। हम कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। किसी भी सूरत में पार्टी का नुकसान होता नहीं देख सकते।

दरअसल, धर्मेंद्र राठौड़ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रविवार को परबतसर गए थे। जहां उन्होंने सुरसुरा पहुंचकर तेजाजी महाराज के दर्शन किए। साथ ही अन्य कार्यक्रमों में शामिल हुए। इसी दौरान एक कार्यक्रम में राठौड़ पूर्व बीजेपी विधायक मानसिंह किनसरिया के साथ ही नजर आए थे। उनके इस दौरे से क्षेत्र के विधायक नाराज हो गए और विधायक ने राठौड़ पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाए।

बता दें, गावड़िया से पहले चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने भी गहलोत के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ को दलाल बताया था। सोलंकी ने धर्मेंद्र राठौड़ पर सीधा हमला बोला था। सोलंकी ने कहा राठौड़ अवसरवादी है। मौका देखते ही पाला बदल लेते हैं। कभी बीजेपी के लिए दलाली करते थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -