Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: डूंगरपुर में मानसिक विक्षिप्त युवक ने लगाई फांसी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

डूंगरपुर: राजस्थान के दक्षिणवर्ती जिले डूंगरपुर से दुखद खबर सामने आ रही है। जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के शिशोद गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के शिशोद गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया। मृतक युवक मेंटली डिस्टर्ब था। वहीं पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिछीवाड़ा थाना अधिकारी अनिल देवल ने बताया कि शिशोद निवासी दिनेश हुरात मानसिक रोगी था और अपनी मां के साथ रहता था। कल शाम को मां काम से गई हुई थी और दिनेश घर पर अकेला था। इस बीच दिनेश का भाई केशवलाल मोबाइल चार्ज करने के लिए दिनेश के घर गया तो देखा कि दिनेश घर के अंदर बल्ली से फंदे पर लटका हुआ था। किशनलाल ने चिल्लाते हुए आसपास रहने वाले अपने परिजनों को बुलाया और दिनेश को फंदे से उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां से पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -