Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: जोधपुर में इंसानियत शर्मसार! कलयुगी बेटे ने पिता को नग्न कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जिले के रातानाडा थाना क्षेत्र की अजीत कॉलोनी में कलयुगी बेटे ने बीच रास्ते पर अपने पिता को नग्न कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कलयुगी बेटे की हैवानियत देखी जा सकती है।

जानकारी के मुताबिक रातानाडा थाना क्षेत्र की अजीत कॉलोनी के रहने वाले बुजुर्ग राजेंद्र गोड़ मारपीट हुई है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हैवानियत की हदों को पार करता बेटा नग्न करके बुजुर्ग पिता की बीच सड़क पिटाई कर रहा है। इसके बाद आक्रोशित बेटा पिता को खींचकर कुछ दूर तक ले जाता है। पिता की पिटाई करने वाला शख्स पड़ोसियों को भी गाली देता हुआ दिखाई दे रहा है।

घटना के बाद कलयुगी बेटे के आतंक से पड़ोस में रहने वाले लोग भी डरे हुए हैं। पड़ोसियों ने बताया कि पिटाई के वक्त बुजुर्ग पिता को बचाने गए लोगों से भी बेटा झगड़ पड़ता है। लोग बेटे के आए दिन उत्पात से तंग आ चुके हैं।

पड़ोसियों का कहना है कि आए दिन बेटा पिता से घर में झगड़ा करता है। कभी बीच सड़क पर पिटाई करता है। कई बार पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दे चुका है। पुलिस में कई बार मामला दर्ज कराया गया। अजीत कॉलोनी में रह रहे पड़ोसी आलोक ने बताया कि छत्रसाल नाम का युवक आए दिन उत्पात मचाता है और कई बार पत्थर भी मारता है। कुछ दिनों पहले मुझसे भी मारपीट की और मेरे दांत तोड़ दिए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -