Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: शराबी पति बना हैवान, बिस्तर से हाथ-पैर बांध पत्नी के प्राइवेट पार्ट को चाकू से गोदा, दो जगह से आंत फटी

अलवर: राजस्थान के अलवर में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक अलवर सदर थाना क्षेत्र के चिकानी के पास नाहरपुर गांव में शराब पीने के लिए पैसे नही देने पर शराबी पति ने नशे में पत्नी के हाथ-पैर बांध कर चाकू से वार कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। इस हमले में महिला के पैर सहित शरीर के अनेक हिस्सों पर गहरे जख्म हो गए।

बताया जा रहा है कि पति ने नशे में पत्नी के पेट और गर्दन पर 10 वार किए और प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया। वहीं घटना के बाद पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई और हमले में घायल महिला की आंत तक फट गई है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि वारदात सुबह 4 बजे की है। पुलिस के मुताबिक नाहरपुर गांव की रहने वाली दीपिका की शादी 13 साल पहले रतन से हुई थी। उसका 8 साल का बेटा और 12 साल की बेटी है। कहा जा रहा है कि रतन नशे का आदी था। इसको लेकर उनकी पत्नी दीपिका कई बार रोड़ा भी उठा चुकी हैं। रविवार की रात भी इसी बात को लेकर मारपीट हो गई।

सुबह 4 बजे दीपिका अपने बच्चों के साथ सो रही थीं। इसी बीच रतन ने आकर अपनी पत्नी के हाथ-पैर बिस्तर से बांध दिए। इसके बाद वह उसके पेट और गर्दन पर वार करने लगा। इसके बाद कई बार प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया गया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका अलवर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

खून से सना था पूरा कमरा

हमले के दौरान दीपिका चिल्लाने लगी। तभी पास में सो रही 12 वर्षीय बेटी शोर सुनकर जाग गई। मां पर हुए हमले को देख वह घर से भाग गई और महज 200 मीटर दूर अपने मामा के घर पहुंच गई। जब मामा को घटना की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचा। इसके बाद मामा घटनास्थल पर पहुंचे तो दीपिका खून से सनी हुई थी और फर्श पर चारों तरफ खून बिखरा था। इस पर परिजन उन्हें अलवर हॉस्पिटल में ले गए। तब तक पति रतन फरार हो गया। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला की गर्दन, पेट व प्राइवेट पार्ट के आसपास चाकू लगे हुए थे।

डॉक्टरों का कहना है कि महिला की आंतें दो जगह से फट गई है और काफी मात्रा में खून बहा है। महिला को इलाज के दौरान अभी तक 5 यूनिट खून चढ़ाया जा चुका है।

घटना के बाद से पति फरार

महिला के भाई ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे दीपिका को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। घटना के बाद से पति फरार है। दीपिका के भाई ने कहा कि उनका जीजा शराब का आदी और जुआरी है। इसलिए वह उसकी बहन को पिहर ले आया। यहां वह अपने पति के साथ रहने लगी। हालांकि पति जुआ और शराब नहीं छोड़ सका। वह शराब के लिए पैसे की मांग कर पत्नी को प्रताड़ित करता था। परिवार का आरोप है कि अब जब उन्होंने उसे पैसे देने से मना कर दिया तो उसने रेप किया है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -