Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

सोनू सूद ने जताई पंजाब के हालात पर चिंता, बाद में डीजीपी ने कहा ‘Thank You’

Bollywood Actor Sonu Sood Video Viral: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा का केंद्र बिंदू बने हुए हैं। इस बार मिस्टर सूद अपनी एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में एक्टर पंजाब में बढ़ते नशे पर चिंता जताते हुए राज्य को नशामुक्त करने के लिए युवाओं से इस अभियान […]

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Sep 4, 2023 18:27
Share :

Bollywood Actor Sonu Sood Video Viral: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा का केंद्र बिंदू बने हुए हैं। इस बार मिस्टर सूद अपनी एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में एक्टर पंजाब में बढ़ते नशे पर चिंता जताते हुए राज्य को नशामुक्त करने के लिए युवाओं से इस अभियान में हाथ बटाने को कहा है। सोशल मीडिया पर सोनू सूद का ये वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग इस खूब पसंद भी कर रहे हैं।

सोनू सूद की अपील

कोरोना काल के दौरान सोनू सूद द्वारा आम लोगों के लिए की गई मदद किसी से छिपी नहीं हैं। अब सोनू सूद अपनी जन्मभूमि पंजाब के लिए काम कर रहे हैं। बता दें कि, एक्टर सोनू सूद पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे नशा-मुक्त मुहिम से जुड़ गए हैं। पंजाब सरकार की इसी मुहिम को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए सोनू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और लोगों से इस अभियान के साथ जुड़ने के लिए अपील की।

यह भी पढ़ें: खरड़-खानपुर हाईवे पर नाइजीरियन छात्र ने 5 लोगों पर चढ़ाई कार, तलाशी में पुलिस मिला ये….

डीजीपी ने कहा धन्यवाद

पंजाब के मोगा में जन्में सोनू सूद को उनके इस समर्थन के लिए राज्य सरकार और पुलिस ने शुक्रियां कहा है। पंजाब को नशामुक्त कराने वालें इस अभियान में सोनू सूद का ये काफी समर्थन पॉजिटिव असार डालेगा। वहीं पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने सोनू की वीडियो क्लिप को ट्वीट करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है।

वीडियो में क्या है?

इस वीडियों में सोनू सूद कह रहे है कि पंजाब की धरती हमेशा गबरु-जवानों के लिए पहचानी जाती थी, लेकिन पिछले काफी लंबे समय से लोग कहते हैं कि पंजाब में नशे का गढ़ बन गया है। नई पीढ़ी नशे से प्रभावित हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि मोगा में जन्मे हैं लेकिन आज मोगा और पंजाब के बाकी हिस्से में ज्यादातर युवा नशे के आदी हैं। इसकी वजह से प्रदेश में क्राइम की संख्या में भी लगातार वृद्धि हो रही है।

First published on: Sep 04, 2023 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें