Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

पंजाब में पुलिस ने गैंगस्टर तेजा समेत दो बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

Punjab: पंजाब में बुधवार की शाम एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने बड़ी कार्रवाई की है। फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में टीम ने गैंगस्टर तेजिंदर सिंह तेजा समेत दो गैंगस्टर को मार गिराया। एक बदमाश घायल हुआ है। वहीं दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर तेजा फिल्लौर में जनवरी में हुई पुलिस […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Feb 22, 2023 20:05
Share :
Punjab, Punjab Police, Punjab Police Encounter, gangster Teja killed In Punjab, police Encounter in Fatehgarh Sahib
गोली लगने से गैंगस्टर तेजा अपनी गाड़ी में औंधे मुंह गिर गया।

Punjab: पंजाब में बुधवार की शाम एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने बड़ी कार्रवाई की है। फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में टीम ने गैंगस्टर तेजिंदर सिंह तेजा समेत दो गैंगस्टर को मार गिराया। एक बदमाश घायल हुआ है। वहीं दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर तेजा फिल्लौर में जनवरी में हुई पुलिस कांस्टेबल कुलदीप सिंह बाजवा की हत्या में शामिल था।

फतेहगढ़ साहिब में छिप कर बैठा था तेजा

दरअसल, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को सूचना मिली थी कि कुछ गैंगस्टर फतेहगढ़ साहिब में छिपकर बैठे हैं। इसके बाद टीम ने टास्क फोर्स के प्रमुख प्रमोद बान की अगुवाई में घेराबंदी की। इसकी जैसे ही गैंगस्टरों को भनक लगी, वे भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो फायरिंग शुरू कर दी। इसका जवाब पुलिस ने भी दिया।

इस दौरान पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की भी कोशिश की गई। हालांकि टास्क फोर्स ने दो गैंगस्टर मार गिराए। दोनों में से एक तेजिंदर है। उस पर 38 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

गाड़ी में सवार थे तीन लोग

प्रमोद बान ने कहा कि एक गैंगस्टर घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गाड़ी में कुल तीन लोग सवार थे। घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: पंजाब: गुरदासपुर में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ड्रोन बरामद, मिले हेरोइन के पैकेट

First published on: Feb 22, 2023 08:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें