Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sunder Arora Arrested: पंजाब के पूर्व मंत्री सुंदर अरोड़ा गिरफ्तार, 50 लाख रुपये की रिश्वत देते वक्त विजिलेंस ने दबोचा

Sunder Arora Arrested: पंजाब के पूर्व मंत्री अरोड़ा ने एआईजी मनमोहन शर्मा को उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामलों को निपटाने के लिए 50 लाख रुपये की रिश्वत की पेशकश की थी।

Sunder Arora Arrested: पंजाब के पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा को विजिलेंस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि पूर्व मंत्री ने सहायक महानिरीक्षक (AIG) को 50 लाख रुपये की रिश्वत की पेशकश की थी। इसी मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। पूर्व मंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनके पास से 50 लाख रुपये कैश भी बरामद किया गया है।

अभी पढ़ें आंध्र प्रदेश की मंत्री की कार पर पवन कल्याण के समर्थकों ने किया हमला, जानें क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि पंजाब के पूर्व मंत्री अरोड़ा ने एआईजी मनमोहन शर्मा को उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामलों को निपटाने के लिए 50 लाख रुपये की रिश्वत की पेशकश की थी। अरोड़ा पूर्व की कांग्रेस सरकार में उद्योग मंत्री थे।

अरोड़ा के कार्यकाल के दौरान उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले और अन्य अनियमितताओं के संबंध में मामले दर्ज किए गए थे। विजिलेंस की ओर से कहा गया है कि हम पूर्व मंत्री को आज अदालत में पेश करेंगे और पूछताछ के लिए रिमांड की मांग करेंगे।

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो के मुख्य निदेशक वी कुमार ने कहा कि अरोड़ा ने कथित तौर पर 14 अक्टूबर को एआईजी मनमोहन शर्मा से संपर्क किया था। अरोड़ा के खिलाफ जांच की निगरानी मनमोहन शर्मा कर रहे थे।

अभी पढ़ें Jaivilas Palace: इस केंद्रीय मंत्री के महल में जाएंगे अमित शाह, देखें अंदर से कैसा दिखता है उनका पैलेस

वी कुमार ने कहा कि पूर्व मंत्री ने शुरुआत में इसके लिए 1 करोड़ रुपये देने की पेशकश की। उन्होंने पहली किश्त के रूप में 50 लाख रुपये और शेष राशि बाद में देने की बात कही थी। वी कुमार ने कहा कि अरोड़ा को उस समय गिरफ्तार किया गया जब उसने 50 लाख रुपये नकद से भरा एक बैग सौंपने की कोशिश की।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -