---विज्ञापन---

शहीद नायक सुरिंदर सिंह के घर पहुंचे पंजाब CM मान, परिवार को सौंपा 1 करोड़ का चेक

CM Bhagwant Singh Mann Meet Martyr Naik Surinder Singh family: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान शहीद नायक सुरिंदर सिंह के परिवार से मिलने के लिए गांव डुड्डियां पहुंचे।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Jun 19, 2024 20:00
Share :
CM Bhagwant Singh Mann Meet Martyr Naik Surinder Singh family

CM Bhagwant Singh Mann Meet Martyr Naik Surinder Singh family: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान लोकसभा चुनाव के बार फुल एक्शन मोड में आ गए हैं। एक ओर जहां सीएम मान प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। वहीं वह पंजाब की जनता का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में सीएम मान शहीद नायक सुरिंदर सिंह के परिवार से मिलने के लिए गांव डुड्डियां पहुंचे। इस दौरान सीएम मान ने शहीद के परिवार को वित्तीय सहायता के रूप में एक करोड़ रुपये का चेक भी दिया। सीएम मान ने शहीद के परिवार से कहा कि आपके वीर सपूत मातृभूमि की सेवा करते हुए शहीद हो गए।

 शहीद के परिवार को सीएम मान ने एक करोड़ का चेक

सीएम मान ने शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये का सौंपते हुए कहा कि पंजाब की ये वीर सपूत मातृभूमि की सेवा करते हुए बलिदान हो गया। सीएम मान ने बताया कि चुनाव को लेकर लागू हुए आचार संहिता के कारण वह पीड़ित परिवार मिलने नहीं आ पाए और वादे के अनुसार उन्हें एक करोड़ रुपये का चेक दे पाएं। जैसे ही आचार संहिता खत्म हुई वैसे ही उन्होंने बिना ज्यादा समय गंवाए खुद शहीद के परिवार से मिले और अपना वादा पूरा किया।

यह भी पढ़ें: ‘पंजाब के विकास और मंडी व्यवस्था को खत्म करना चाहती है भाजपा’, RDF को लेकर क्या बोले AAP विधायक

शहीद का कर्जदार रहेगा देश

सीएम मान ने कहा कि देश और पंजाब हमेशा वीर शहीद नायक सुरिंदर सिंह का कर्जदार रहेगा, क्योंकि उन्होंने देश की रक्षा के लिए अपनी जान दी है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि पूरा देश शहीद का ऋणी है, जिसने देश और देशवासियों की खातिर अपनी जान कुर्बान कर दी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की यह विनम्र पहल देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता को बनाए रखने में इस धरती के सपूत के अमूल्य योगदान को मान्यता देती है।

First published on: Jun 19, 2024 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें