---विज्ञापन---

पंजाब BJP के पूर्व नेता की मौत, डॉक्टर बोले- नशे से हुई, पुलिस कहती- बीमारी से मरा; परिवार बीच में फंसा

Ex BJP Leader Rahul Chopra Pass Away: पंजाब के जालंधर से एक बड़ी खबर आई है। यहां भाजपा के एक पूर्व युवा नेता राहुल चोपड़ा की मौत हो गई। राहुल चोपड़ा जालंधर के नागरा रोड के पास रहते थे। पहले वो बीजेपी के युवा नेता थे, लेकिन इन दिनों वो आम आदमी पार्टी के साथ […]

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Sep 24, 2023 16:56
Share :

Ex BJP Leader Rahul Chopra Pass Away: पंजाब के जालंधर से एक बड़ी खबर आई है। यहां भाजपा के एक पूर्व युवा नेता राहुल चोपड़ा की मौत हो गई। राहुल चोपड़ा जालंधर के नागरा रोड के पास रहते थे। पहले वो बीजेपी के युवा नेता थे, लेकिन इन दिनों वो आम आदमी पार्टी के साथ थे। इसके अलावा राहुल चोपड़ा एक किताबे बनाने वाली बड़ी कंपनी में सीनियर मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव थे। राहुल चोपड़ा की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है।

शरीर पर मिले इंजेक्शन के कई निशान

जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों पहले ही राहुल कंपनी के काम की वजह से हिमाचल प्रदेश गए हुए थे। जहां 2 दिन पहले उनकी तबीयत बिगड़ गई। राहुल की हालत खराब होते ही उनके चाचा अनिल चोपड़ा उन्हें PGI ले गए, जहां उनका प्रथमिक उपचार कर वापस भेज दिया गया। इसके बाद राहुल को जालंधर वापस लाया गया। बीती रात जब वो अपने घर पर था तब अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। अस्पताल में इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई। राहुल के शरीर पर इंजेक्शन के कई सारे निशान पाए गए हैं।

डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट में राहुल की मौत का कारण नशे की ओवरडोज बताया है।

यह भी पढ़ें: पंजाब में टमाटर के बाद मटर-मशरूम के रेटों ने लगाया ‘शतक’; वजह कहीं वेडिंग सीजन तो नहीं

बीमारी की वजह से हुई मौत

वहीं, थाना 1 के प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि राहुल को इलाज दौरान काफी इंजेक्शन लगाए गए थे। प्रभारी सुखदेव सिंह ने आगे कहा कि राहुल के परिजनों ने जालंधर के अस्पताल वालों को राहुल की हालत और उसकी हिस्ट्री के बारे में कुछ भी नहीं बताया था। इस वजह से अस्पताल के डॉक्टर ने राहुल की डेथ रिपोर्ट में नशे का ओवरडोज लिख दिया था। लेकिन सच्चाई है कि राहुल की मौत किसी बीमारी के चलते हुई है। क्योंकि राहुल पिछले काफी समय से बीमार भी चल रहा था।

हालांकि, इस मामले में अभी तक राहुल चोपड़ा के परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

First published on: Sep 24, 2023 04:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें