Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

नवजोत सिद्धू ने पत्नी को अपनी स्ट्रेंथ बताया, फोटो शेयर करके लिखा- उसने कैंसर को हरा दिया

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू इन दिनों अपनी पत्नी नवजोत कौर के साथ टाइम बिता रहे हैं। नवजोत कैंसर पीड़ित हैं और इन दिनों उनकी कीमोथेरेपी चल रही हैं। 2 दिन पहले हरियाणा के यमुनानगर जिले में उनकी छठी कीमोथेरेपी हुई। इस दौरान वरयाम सिंह अस्पताल में बेड पर लेटी पत्नी और डॉक्टर के साथ की […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 8, 2023 13:51
Share :
Navjot Sidhu
Navjot Sidhu

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू इन दिनों अपनी पत्नी नवजोत कौर के साथ टाइम बिता रहे हैं। नवजोत कैंसर पीड़ित हैं और इन दिनों उनकी कीमोथेरेपी चल रही हैं। 2 दिन पहले हरियाणा के यमुनानगर जिले में उनकी छठी कीमोथेरेपी हुई। इस दौरान वरयाम सिंह अस्पताल में बेड पर लेटी पत्नी और डॉक्टर के साथ की अपनी फोटो सिद्धू ने सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी लिखी।

<

>

नवजोत सिद्धू ने लिखा कि अपने बच्चों के प्यार और स्नेह से प्रेरित… उसकी अंतिम कीमोथेरेपी आखिरकार चल रही है। मानसिक दृढ़ता उसकी सबसे बड़ी ताकत है, वह मानती है कि उसने कैंसर को हरा दिया है। वह 6 कीमोथेरेपी के दौरान एक दिन भी बिस्तर पर नहीं पड़ी है। भगवान की कृपा से उनका विश्वास और मजबूत हो! डॉक्टर रुपेंद्र बत्तरा उसे प्रेरित करने वालों में से एक हैं। इस कठिन यात्रा में सभी शुभचिंतकों का आभार!

5वीं कीमोथरेपी के बाद भी ट्वीट किया था

बता दें कि नवजोत कौर की 5वीं कीमोथेरेपी के बाद भी नवजोत सिद्धू ने ट्वीट किया था और लिखा था कि घाव तो भर गए हैं, लेकिन मानसिक घाव अभी बने रहेंगे। 5वीं कीमो चल रही है। कुछ समय नस ढूंढने चला गया और फिर डॉक्टर रूपिंदर की विशेषज्ञता काम आई। उसने अपना हाथ हिलाने से इनकार कर दिया, इसलिए चम्मच से उसे खाना खिलाया। आखिरी कीमो के बाद बड़े पैमाने पर संवहनी प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखते हुए गर्मी और अत्यधिक आर्द्रता से अतिरंजित उसे सांत्वना के लिए मनाली ले जाने का समय आ गया है।’

First published on: Sep 08, 2023 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें