Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

सीएम भगवंत मान ने हड़तालियों को दी सख्त चेतावनी, बोले- भष्टाचारियों का साथ न दें, वरना सरकार लेगी फैसला

Punjab News: राजस्व अधिकारियों की ओर से अपने भ्रष्ट साथियों की प्रस्तावित हड़ताल का सख्त संज्ञान लेते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने ऐसे अधिकारियों के खिलाफ सख्त अनुशासनीय कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि राजस्व अधिकारियों की मनमानियों के कारण […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Aug 30, 2023 18:24
Share :
CM Bhagwant Mann, Punjab News, Punjab AAP Govt, AAP News

Punjab News: राजस्व अधिकारियों की ओर से अपने भ्रष्ट साथियों की प्रस्तावित हड़ताल का सख्त संज्ञान लेते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने ऐसे अधिकारियों के खिलाफ सख्त अनुशासनीय कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि राजस्व अधिकारियों की मनमानियों के कारण लोगों को होने वाली परेशानी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगी।

…तो फिर सरकार करेगी फैसला

उन्होंने कहा कि डीसी दफ्तरों में राजस्व अधिकारियों समेत स्टाफ हड़ताल पर जाने के लिए आजाद हैं, लेकिन आम लोगों की परेशानी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सीएम मान ने कहा कि यह अधिकारी कलमछोड़ हड़ताल पर जाने के लिए भी आजाद हैं, लेकिन फिर राज्य सरकार फैसला करेगी कि उनको कलम वापस देनी है या नहीं?

भष्टाचारियों का साथ न देंः सीएम मान

मुख्यमंत्री मान ने इस कोताही के लिए कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी है। कहा है कि राज्य में बड़ी संख्या में बेरोजगार नौजवान हैं, जो कलम हाथ में लेकर राज्य की सेवा करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह अपने स्वार्थों के लिए या उन लोगों की हिमायत के लिए कलमछोड़ हड़ताल न करें, जो भ्रष्टाचार के दोष का सामना कर रहे हैं।

साफ-सुथरी होगी व्यवस्था

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि पंजाब सरकार राज्य से भ्रष्टाचार का सफाया करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार के साथ कतई लिहाज़ न बरतने की नीति अपनाई हुई है। भगवंत सिंह मान ने स्पष्ट रूप से कहा कि बड़े लोक हित में व्यवस्था को पारदर्शी, साफ-सुथरा और प्रभावशाली बनाने की मुहिम में न तो किसी भ्रष्ट तत्व और न ही उनके किसी भी हमदर्द को बख्शा जाएगा।

पंजाब की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करेंः-

First published on: Aug 30, 2023 06:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें