Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Boyfriend के प्यार में अंधी हुई 5 बच्चों की मां, किया खतरनाक काम, सच्चाई जान पति ने पकड़ा सिर

A Mother Murdered her Child For Boyfriend: पंजाब के अमृतसर से मां जैसे पवित्र और ममता भरे रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने बायफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी ही 2 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। जब महिला के पति को इस सच्चाई […]

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Sep 25, 2023 19:53
Share :

A Mother Murdered her Child For Boyfriend: पंजाब के अमृतसर से मां जैसे पवित्र और ममता भरे रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने बायफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी ही 2 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। जब महिला के पति को इस सच्चाई का पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक ने अपनी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ थाना सदर में हत्या का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस उसके बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है।

नाजायज संबंध का खुलासा 

पीड़ित बूटा सिंह ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि साल 2012 में उसकी शादी ज्योति के साथ हुई थी। इस शादी से दोनों को 5 बच्चे है। बूटा सिंह ने आगे बताया कि उसकी पत्नी ज्योति ने फाइनैंस का काम करने वाले सूरजपाल से कुछ पैसे उधार लिये थे। इस कर्ज की किस्त लेने के लिए हर महीने सूरजपाल उनके घर आने लगा। इस दौरान ज्योति और सूरजपाल एक- दूसरे के करीब आ गए और दोनों के नाजायज संबंध बन गए। एक दिन इस बात पता बूटा सिंह को लग गया, जिसके बाद से घर में हमेशा इस बात को लेकर झगड़ा होने लगा।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक हरकत! पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर बेचता, घर बुलाकर दोस्तों को चाय संग LED पर दिखाता

2 साल की बेटी की हत्या

बूटा सिंह ने आगे बताया कि ज्योति करीब 42 दिन पहले उनकी छोटी बेटी मनप्रीत कौर को अपने साथ लेकर सूरजपाल के साथ भाग गई। बूटा सिंह की काफी कोशिशों के बाद पता चला कि ज्योति मजीठा रोड पर मकान लेकर सूरजपाल के साथ रह रही है। इसके बाद बूटा सिंह उसके घर गया जहां उसने ज्योति को पकड़ लिया। बूटा सिंह ने जब त्योति से बेटी मनप्रीत के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वो अब इस दुनिया में नहीं है। उसने सूरजपाल के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया।

हत्या का केस दर्ज

बूटा सिंह की शिकायत के आधार पर पुलिस ने ज्योति और सूरजपाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी ज्योति गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सूरजपाल को पकड़ के लिए तलाश जारी है।

First published on: Sep 25, 2023 07:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें