Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

बरनाला में पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़; बंबीहा ग्रुप, अर्श डल्ला गैंग और सुक्खा दुन्नेका गैंग के 4 बदमाश काबू

बरनाला: पंजाब के बरनाला में बुधवार को एजीटीएफ और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें शूटर सुखी खान मुठभेड़ में घायल हुआ है, जबकि उसके समेत चार गैंगस्टर को पुलिस ने काबू किया है। पुलिस ने स्विफ्ट कार, तीन हथियार व कारतूस भी बरामद किए हैं। जख्मी गैंगस्टर को बरनाला के सिविल अस्पताल में […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Aug 9, 2023 21:35
Share :

बरनाला: पंजाब के बरनाला में बुधवार को एजीटीएफ और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें शूटर सुखी खान मुठभेड़ में घायल हुआ है, जबकि उसके समेत चार गैंगस्टर को पुलिस ने काबू किया है। पुलिस ने स्विफ्ट कार, तीन हथियार व कारतूस भी बरामद किए हैं। जख्मी गैंगस्टर को बरनाला के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

घटना हंडियाया रोड की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बरनाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संदीप कुमार मलिक ने कहा कि एजीटीएफ और बरनाला पुलिस ने एक संयुक्त ऑपरेशन में बंबीहा ग्रुप, अर्श डल्ला गैंग और सुक्खा दुन्नेका गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमें सुखजिंदर सिंह उर्फ सुखी खान निवासी लोंगोवाल, यादविंदर सिंह मुल्लापुर, हुशनप्रीत सिंह उर्फ गिल और जगसीर सिंह उर्फ बिल्ला निवासी लोंगोवाल को गिरफ्तार किया गया है।

SSP के मुताबिक एजीटीएफ को सूचना मिली कि चारों मंगलवार रात अमृतसर से जालंधर पहुंचे थे और जालंधर में एक गाड़ी छीनी। इसके बाद वह जालंधर से बठिंडा पहुंचे थे और असलहे के साथ किसी वारदात को अंजाम देने मोहाली जा रहे थे। एजीटीएफ और बरनाला पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन के दौरान सभी को हंडियाया के पास घेर लिया, जहां क्रॉस फायरिंग भी हुई।

इसमें सुखजिंदर सिंह सुखी खान को गोली लगी जबकि पुलिस की सरकारी गाड़ी पर भी गोली लगी। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति घायल है। इसके अलावा तीन अन्य गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि घायल को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल बरनाला ले जाया गया है। सुखी खान पर पहले से ही कई अपराध मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास से तीन हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं। इस सम्बन्धी भारतीय दंड संहिता (आई.पी.सी.) की धारा 307 और 34 एवं शस्त्र अधिनियम की धारा 25 के अधीन थाना सिटी बरनाला में एफआईआर नं. 388 तारीख़ 9/ 8/2023 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

First published on: Aug 09, 2023 09:32 PM
संबंधित खबरें