---विज्ञापन---

Independence Day Security: आजादी दिवस को लेकर कड़ा चेकिंग अभियान, नाका तोड़कर भाग रहे 3 बदमाश काबू

श्री मुक्तसर साहिब: पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (CIA) ने बिल्ला गैंग के तीन गुर्गों को 5 पिस्तौल और 23 कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही इनकी कार को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों का ताल्लुक फिरोजपुर जेल […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Aug 9, 2023 18:47
Share :

श्री मुक्तसर साहिब: पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (CIA) ने बिल्ला गैंग के तीन गुर्गों को 5 पिस्तौल और 23 कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही इनकी कार को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों का ताल्लुक फिरोजपुर जेल से बताया जा रहा है। फिलहाल इनके खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

SSP हरमनबीर सिंह गिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी जानकारी

पकड़े गए बदमाशों की पहचान गुरदीप सिंह उर्फ काली शूटर पुत्र कृपाल सिंह निवासी ममदोट, मेहर सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी गांव मल्ला मेगा व विशाल पुत्र महिंदर सिंह निवासी खिलची जदीद के रूप में हुई है। इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) हरमनबीर सिंह गिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर मंगलवार को सुरक्षा के मद्देनजर सीआइए स्टाफ के इंचार्ज रमन कुमार अपनी टीम के साथ गांव लुबानियावाली के पास नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी इन्हें पकड़ा गया।

बैरिकेड को टक्कर मारी, ड्रेन में गिरकर घायल हुआ बदमाश

अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम को काले रंग की एक वरना कार नंबर पीबी05एएल 0330 बड़ी तेज रफ्तार से आती दिखाई दी। रोकने के लिए इशारा किया तो कार के चालक ने स्पीड बढ़ाते हुए बैरिकेड को टक्कर मार दी। इसके बाद कार रुकी तो उसमें से मेहर सिंह नामक एक युवक भाग निकला। आगे जाकर वह ड्रेन में गिर गया। उसका हाथ का गुट और घुटना फैक्चर हो गया।

पुलिस के मुताबिक मेहर सिंह मुक्तसर के लूट के दो मामलों में भगोड़ा है। उसे काबू करने के साथ कार में बैठे दो अन्य साथियों को भी हिरासत में ले लिया। कार की तलाशी लेने पर 32 बोर की पिस्तौल 10 कारतूस, दो देसी कट्टे 315 बोर, आठ कारतूस, एक 12 बोर देसी कट्टा पांच कारतूस बरामद हुए।

गैंगस्टर गुरदीप सिंह उर्फ काली शूटर के खिलाफ असलहा एक्ट, लूट, एनडीपीएस एक्ट के फिरोजपुर, मोहाली, फाजिल्का में 11 केस दर्ज हैं। फिरोजपुर में चार, मोहाली में तीन व फाजिल्का में चार मुकदमे चल रहे हैं। शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लोकल बिल्ला गैंग के गुर्गे हैं, जो कि जिला फिरोजपुर, फाजिल्का, फरीदकोट व मुक्तसर सहित अन्य जिलों में वारदात और लूटपाट करते हैं। उनकी फिरोजपुर की रमनी गैंग के साथ अक्सर टकराव होता रहता है।

First published on: Aug 09, 2023 06:47 PM
संबंधित खबरें