Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Chandigarh University Video: मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हड़कंप, छात्रा ने लड़कियों के बनाए न्यूड वीडियो

नई दिल्ली: मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की एक लड़की ने अपने साथी लड़कियों के नहाते हुए न्यूड वीडियो बनाकर शिमला एक लड़के को भेज दिया। उस लड़के ने न्यूड वीडियो को वायरल कर दिया। इसकी जानकारी जैसे हीं लड़कियों को मिली उसमें से 8 लड़कियों ने सुसाइड […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Sep 19, 2022 12:11
Share :

नई दिल्ली: मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की एक लड़की ने अपने साथी लड़कियों के नहाते हुए न्यूड वीडियो बनाकर शिमला एक लड़के को भेज दिया। उस लड़के ने न्यूड वीडियो को वायरल कर दिया। इसकी जानकारी जैसे हीं लड़कियों को मिली उसमें से 8 लड़कियों ने सुसाइड करने की कोशिश की है।

अभी पढ़ें Earthquake in Kargil: कारगिल में आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर 4.3 रही तीव्रता

बीती रात ढाई बजे लड़कियों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जिसमें से एक लड़की की हालत गम्भीर बतायी जा रही है। वीडियो भेजने वाली लड़की और वायरल करने वाला उसका दोस्त, दोनों ही हिमाचल के रहने वाले हैं। पुलिस ने वीडियो भेजने वाली छात्रा को हिरासत में ले लिया है।

पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने ट्विट कर कहा है कि किसी भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

 

अभी पढ़ें कैप्टन अमरिंदर सिंह आज बीजेपी में होंगे शामिल, अपनी पार्टी का भी करेंगे विलय

इस मामले के समाने आने के बाद हड़कंप मच गया है। रात करीब ढाई बजे हुई इस घटना का पता चलते ही पुलिस पहुंची। हालांकि गुस्से में छात्राएं पुलिस पर भी भड़क गईं। उन्होंने पुलिस का भी विरोध किया और उनकी गाड़ियों से तोड़फोड़ भी की। फिलहाल कैंपस में माहौल तनावपूर्ण है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 18, 2022 09:17 AM
संबंधित खबरें