Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

नीतू जोशी ने गोवा फिल्म महोत्सव में फिल्म उद्योग जगत के दिग्गजों के साथ लिया भाग

नीतू जोशी ने गोवा फिल्म महोत्सव में भाग लिया। जहां उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों के साथ चर्चा की

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Nov 29, 2023 14:33
Share :
Goa Film Festival
Goa Film Festival

Goa Film Festival : एक प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता और फिल्म उद्योग की प्रमुख हस्ती नीतू जोशी ने हाल ही में गोवा फिल्म महोत्सव में भाग लिया। जहां उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त पंकज त्रिपाठी जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ औपचारिक चर्चा करने का अनूठा अवसर मिला। विजेता फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर और बहुमुखी भारतीय अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर।

इन गहन बातचीत के दौरान नीतू जोशी ने भारतीय सिनेमा के उभरते परिदृश्य, कला और परोपकार के अंतर्संबंध और सामाजिक मुद्दों को संबोधित करने में फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं की जिम्मेदारियों का पता लगाया। विचारों के आदान-प्रदान को सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन के उत्प्रेरक के रूप में सिनेमा की परिवर्तनकारी शक्ति के प्रति साझा प्रतिबद्धता द्वारा चिह्नित किया गया था।

नीतू जोशी ने समृद्ध संवाद के लिए आभार व्यक्त किया और सिनेमा कि न केवल मनोरंजन करने की बल्कि सामाजिक भलाई में सार्थक योगदान देने की क्षमता में अपने विश्वास पर जोर दिया। प्रोड्यूसर सुन्जोय मित्तल भी नीतू जोशी के साथ गोवा फिल्म फेस्टिवल में साथ दिखे।

First published on: Nov 25, 2023 02:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें